तिलवारा पुल से युवक ने लगाई छलाँग देखिए फिर क्या हुआ - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

तिलवारा पुल से युवक ने लगाई छलाँग देखिए फिर क्या हुआ

तिलवारा पुल से एक युवक का छलांग लगा देने वाला वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक घटना से पहले अपनी पत्नी से फोन पर कुछ बात करता है और सीधे पुल से नदी में छलांग लगा देता है।👇VIDEO 



जबलपुर
| तिलवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत तिलवारा पुल से एक युवक का छलांग लगा देने वाला वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, घटना शुक्रवार दिनांक 27 अगस्त की है। दिन दहाड़े एक युवक पुल से नीचे कूद कर आत्म हत्या करने की कोशिश करता है, जिसे नदी में ही सवार नाविक बड़ी ही तत्परता दिखाते हुए उसे बचा लेते हैं। युवक के नदी में छलांग लगाने के दौरान उसे नाक में चोट भी लगती है एवं युवक को बेहोशी की हालत में नदी से बाहर निकाला जाता है। युवक की स्थिति गंभीर है। आपको बता दें कि तिलवारा पुल से खुदखुशी करने का ये कोई पहला मामला नहीं है बीते कुछ दिनों में लगातार पुल से छलांग लगाने की कई घटनाएं घटित हुई जिसे ध्यान में रखते हुए पुल पर दोनों ओर जाली लगाई गई है जिससे कि यैसी होने वाली घटनाओं पर रोक लग सके, लेकिन आत्महत्या करने वालों के सामने ये कोशिशें नाकाफी साबित हो रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक घटना से पहले अपनी पत्नी से फोन पर कुछ बात करता है और सीधे पुल से नदी में छलांग लगा देता है।

पुल से छलांग लगाते युवक का स्थानीय लोगों ने वीडियो बनाया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि उसके खिलाफ कोई भी मामला दर्ज नहीं किया गया। घटना की वजह संदेहास्पद बनी हुई है।