| कांग्रेस | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्‍मदिन राष्‍ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मना रही है पकौड़े तल रही है,चाय बेच रही है,बूट पॉलिश कर रही है देखे VIDEO - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

| कांग्रेस | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्‍मदिन राष्‍ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मना रही है पकौड़े तल रही है,चाय बेच रही है,बूट पॉलिश कर रही है देखे VIDEO


कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्‍मदिन राष्‍ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मना रही है। इस अवसर पर भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर कार्यकर्ताओं ने पकौड़े तले, चाय बनाई और बूट पॉलिश करते हुए विरोध जताया।


👇 VIDEO 

यूथ कांग्रेस मना रही है राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस राहुल गााँधी का बयान 👇
VIDEO 

आज 17 सितंबर को पीएम मोदी का जन्मदिन है।

भोपाल|प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 17 सितंबर को जन्मदिन है। इस मौके पर कांग्रेस पार्टी की यूथ विंग विरोध प्रदर्शन करते हुए बेरोजगारी दिवस मना रही है। इंडियन यूथ कांग्रेस 17 सितंबर को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मना रही है। कांग्रेस की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि यैसा देश में बढ़ती बेरोजगारी को देखते हुए किया जा रहा है।


भारतीय यूथ कांग्रेस ने पहले ही बताया था कि राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के तहत देश भर में संगठन द्वारा कई तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे, यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. ने कहा था, मोदी सरकार 2 करोड़ रोजगार प्रति वर्ष देने के बड़े-बड़े वादे कर सत्ता में आई थी, पर आज केंद्र सरकार रोजगार के मुद्दे पर पूरी तरह मौन है, देश में एक साल में बेरोजगारी दर 2.4 प्रतिशत से बढ़कर 10.3 प्रतिशत हो गई है। सरकार युवाओं को रोजगार देने में विफल रही है।

राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गाँधी ने पीएम मोदी को बधाई देते हुए ट्वीट किया इसमें उन्होंने, हैप्पी बर्थडे मोदीजी लिखा है।


आपको बता दें कि राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी के अन्य नेता बेरोजगारी के मुद्दे पर लगातार सरकार को घेर रहे हैं।