VIREAL VIDEO | प्रेमी जोड़े को गले में टायर डालकर नचवाया, शर्मनाक घटना का वीडियो हुआ वायरल देखें वीडियो - Jai Bharat Express

Breaking

VIREAL VIDEO | प्रेमी जोड़े को गले में टायर डालकर नचवाया, शर्मनाक घटना का वीडियो हुआ वायरल देखें वीडियो


प्रेमी जोड़े को गले में टायर डालकर नचवाया, शर्मनाक घटना का वीडियो हुआ वायरल
VIDEO 👇



धार
|मध्य प्रदेश के जिले धार में प्रेम करने वालों को तालिबानी सजा देने का मामला सामने आया है।जिले के गंधवानी के अंतर्गत आने वाले कुंडी गांव में गले में टायर डालकर और सिर पर लकड़ी रखवाकर 2 लड़कियों और एक युवक को जबरदस्ती नचाने के मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग से संबंधित है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, प्रेमी जोड़े के घर से भागने से गुस्साए परिजनों ने बेशर्मी की हद पार कर दी। युवक-युवती के गांव लौटने पर उन्होंने सजा के रूप में प्रेमी जोड़े और एक नाबालिग लड़की के गले में टायर डालकर और सिर पर लकड़ी रखवाकर उन्हें जबरदस्ती नाचने पर मजबूर किया गया। परिजन को नाबालिग लड़की पर प्रेमी जोड़े की भागने में सहायता करने का संदेह था।

शर्मनाक घटना का वीडियो, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग लकड़ी से युवक से मारपीट करते भी नज़र आ रहे हैं। मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। फरार आरोपियों की खोजबीन जारी है।


यह है पूरा मामला 

एसपी देवेन्द्र पाटीदार ने बताया कि यहां की एक युवती अपने प्रेमी गोविंद के साथ 10 जुलाई को भागकर गुजरात चली गई थी. इस पर युवती के परिजनों की शिकायत पर गंधवानी पुलिस थाने में उसकी गुमशदगी दर्ज की थी. गुजरात से वापस आने पर लड़की के परिजनों और ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े और इनका सहयोग करने पर वाली एक नाबालिग लड़की की पिटाई की बाद में उनके गले में टायर डालकर गांव में घुमाया गया. ग्रामीणों ने इसका वीडियो भी बनाया था। यह वीडियो अब सामने आया है. इस मामले मे पुलिस ने विभिन्न धाराओं में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।