VIREAL VIDEO - पब्लिक टॉयलेट से निकलता दिखा शेर, ऐसे मजे ले रहे लोग - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

VIREAL VIDEO - पब्लिक टॉयलेट से निकलता दिखा शेर, ऐसे मजे ले रहे लोग



इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा गया, "वॉशरूम सिर्फ इंसानों के लिए सुरक्षित नहीं होते हैं, कभी-कभी दूसरे लोग भी इसे एस्तेमाल कर सकते हैं। 👇
VIDEO

जंगली जानवरों को देखकर लोग बेहद खुश होते हैं। लेकिन ऐसे जानवर अक्सर जंगलों में या चिड़ियाघर में इनके लिए मुकम्मल की गई जगहों पर ही देखें जाते हैं। मगर क्या हो अगर आप ऐसे ही किसी खतरनाक जानवर को किसी पब्लिक टॉयलेट में देखें। जाहिर है कि आप हैरान हो जाएंगे। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो भी आपको हैरान कर देगा। इस वीडियो में जंगल के राजा शेर को एक पब्लिक टॉयलेट से निकलते हुए देखा जा रहा है।  

यह वीडियो जंगल सफारी के दौरान रिकॉर्ड किया गया है। जिसमें जंगल के राजा को सार्वजनिक शौचालय से बाहर निकलते हुए देखा गया। इंटरनेट पर यह वीडियो देख लोग खूब हैरान हो रहे हैं और कुछ लोग इस वीडियो के मजे ले रहे हैं। रिकॉर्डिंग एक चलती कार से की गई है। जैसे ही कार एक सार्वजनिक शौचालय के पास पहुँचती है, देखा जाता है कि शेर को टॉयलेट के दरवाजे से बाहर निकल रहा है। 


इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा गया, वॉशरूम सिर्फ इंसानों के लिए सुरक्षित नहीं होते हैं, कभी-कभी दूसरे लोग भी इसे एस्तेमाल कर सकते हैं।वीडियो को अब तक 14000 से अधिक बार देखा जा चुका है। और इसे कई लाइक्स भी मिल चुके हैं। जहां कई लोग सार्वजनिक शौचालय में एक जानवर की असामान्य उपस्थिति पर हैरान थे, तो वहीं अन्य लोगों ने कहा कि जंगल सफारी के दौरान वे किसी भी प्रकार के सार्वजनिक शौचालय का उपयोग करने से परहेज करेंगे।