दूधिया रोशनी से नहाई सड़क लोग रात्रि के समय भी सफेद उजाले में सुरक्षित तरीके से आवागमन कर सकेगें - Jai Bharat Express

Breaking

दूधिया रोशनी से नहाई सड़क लोग रात्रि के समय भी सफेद उजाले में सुरक्षित तरीके से आवागमन कर सकेगें

दूधिया रोशनी से नहाई बिरमानी पेट्रोल पंप से कटंगा क्रासिंग तक सड़क सात माह से बंद पड़ी मुख्य मार्ग की लाइटों को नगर निगम ने कराया चालू।


दूधिया रोशनी से नहाई सड़क पर लोग अब इस मार्ग से रात्रि के समय भी सफेद उजाले में सुरक्षित एवं सुगम तरीके से आवागमन कर सकेगें।


जबलपुर |नगर निगम के प्रकाश विभाग द्वारा नागरिकों के सुगम एवं सुरक्षित आवागमन को दृष्टिगत रखते हुये लगभग सात महीने से बंद पड़ी बिरमानी पेट्रोल पंप से कटंगा क्रासिंग तक मुख्य मार्ग की स्ट्रीट लाईट को  चालू करा दिया गया है ।निगमायुक्त आशीष वशिष्ठ के निर्देशानुसार सदर बिरमानी पेट्रोल पंप से कटंगा क्रासिंग तक पोल क्रमांक 1 से लेकर 19 एवं पोल क्रमांक 25 से 29 तक में सफेद लाईटें लगाई गयी हैं। अब उस मार्ग से लोग रात्रि के समय भी सफेद उजाले में सुरक्षित एवं सुगम तरीके से आवागमन कर सकेगें।


 

नगर निगम के प्रकाश विभाग के कार्यपालन यंत्री नवीन लोनारे ने बताया कि अपरिहार्य कारणों से यहॉं की लाईटें सितम्बर 2021 से बंद पड़ी थीं । निगमायुक्त आशीष वशिष्ठ के निर्देशानुसार इन बंद पड़ी स्ट्रीट लाईटों को आज चालू करा दिया गया है। उन्होंने बताया कि प्रकाश विभाग की टीम द्वारा लगातार रात्रिकालीन समय में शहर का भ्रमण किया जा रहा है । इस दौरान जिन क्षेत्रों में भी डार्क स्पॉट दिखाई देते हैं, वहां सफेद एलईडी लाईट लगवाई जा रही हैं।