राहुल गांधी बोले- PM की झूठी छवि बचाने के लिए केंद्र सरकार वायरस को बढ़ावा दे रही - Jai Bharat Express

Breaking

राहुल गांधी बोले- PM की झूठी छवि बचाने के लिए केंद्र सरकार वायरस को बढ़ावा दे रही



कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार मोदी सरकार पर निशना साध रहे हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर देश में कोरोना वायरस के खिलाफ जारी वैक्सीनेशन को लेकर केंद्र सरकार व पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि देश को तुरंत व पूर्ण टीकाकरण चाहिए- मोदी सरकार की निष्क्रियता से हुई वैक्सीन की कमी को छुपाने के लिए भाजपा के रोज़ के झूठ और खोखले नारे नहीं! पीएम की झूठी छवि बचाने के लिए केंद्र सरकार की लगातार कोशिशें वायरस को बढ़ावा दे रही हैं और जनता की जान ले रही हैं। अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने एक रिपोर्ट को भी टैग किया है।

रिपोर्ट में राहुल गांधी ने कोविशील्ड के पहले और दूसरे डोज के अंतराल को बढ़ाने को लेकर सरकार की आलोचना की है। रिपोर्ट में कहा गया है कि मई में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे थे और कई वैक्सीन (Vaccine) सेंटर में खुराक की किल्लत हो गई थी। तब स्वास्थ्य मंत्रालय ने 13 मई को कोविशील्ड की दोनों डोज के बीच का गैप 6-8 सप्ताह से बढ़ाकर 12-16 सप्ताह कर दिया था।

राहुल गांधी ने जनता से की ये अपील

इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा था कि अनलॉक हो रहा है लेकिन कोरोना वायरस हमारे बीच है और रहेगा। ऐसे में सुरक्षा नियमों का पालन करते रहें व जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाएं। जब तक सब सुरक्षित नहीं होते, कोई भी सुरक्षित नहीं है। अपना ख़्याल रखिए।