VIDEO - कार में पति को किस करूंगी बिना मास्क रोकने पर महिला ने पुलिस से की बदसलूकी विडियो हो गया वायरल - Jai Bharat Express

Breaking

VIDEO - कार में पति को किस करूंगी बिना मास्क रोकने पर महिला ने पुलिस से की बदसलूकी विडियो हो गया वायरल


कार में पति को किस करूंगी  बिना मास्क रोकने पर महिला ने पुलिस से की बदसलूकी विडियो हो गया वायरल


उसने पुलिस से यहाँ तक कहा की कि उसके परिवार के लोग भी पुलिस में हैं, तुम लोग कुछ नहीं कर सकते 

वीडियो में हंगामा कर रही महिला खुद को यूपीएसई एग्जाम क्लीयर करने वाली बता रही है , हालात बिगड़ते देख पुलिस ने थाने से महिला स्टाफ को बुला लिया, हंगामा कर रही महिला उनसे भी बदलसूकी करने लगी। बड़ी मुश्किल से पुलिस आरोपी कपल को काबू करके थाने लेकर पहुंची।


दरियागंज | एक तरफ कोरोना अपने चरम पर है तो दूसरी तरफ लोग बिना मास्क लगाइये ही यहाँ वहाँ घूम रहे हैं यैसी ही एक घटना का वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कर्फ्यू में कार में बिना मास्क लगाए घूम रहे एक कपल को पुलिस ने रोका तो जमकर ड्रामा हुआ। पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हंगामा करते हुए कपल ने न सिर्फ पुलिसवालों को धमकाया, बल्कि बिना मास्क के सवाल पर महिला ने यहां तक कह डाला कि मैं तो कार में बैठकर पति को किस करूंगी, रोक सको तो रोक के दिखाओ।

बिना मास्क पहने कपल ने पुलिसवालों के साथ की बदसलूकी

वीडियो में हंगामा कर रही महिला खुद को यूपीएसई एग्जाम क्लीयर करने वाली बता रही है , हालात बिगड़ते देख पुलिस ने थाने से महिला स्टाफ को बुला लिया। मगर हंगामा कर रही महिला उनसे भी बदलसूकी करने लगी। किसी तरह पुलिस आरोपी कपल को काबू करके थाने लेकर पहुंची। आरोपियों के खिलाफ दरियागंज पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, कपल पटेल नगर इलाके का रहने वाला है और दोनों की पहचान आभा और पंकज के रूप में हुई है। दोनों खुद को  पति-पत्नी होने का दावा कर रहे हैं । पुलिस ने उन्हें रविवार दोपहर करीब 4 बजे दिल्ली गेट के पास जांच के लिए रोका था। वह कर्फ्यू के दौरान घर से बाहर निकलने का कोई जरूरी कारण नहीं बता सके। पुलिस वीडियो भी चेक कर रही है। उसके आधार पर और भी धाराएं जोड़ सकती है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी कपल को कानूनी कार्रवाई के बाद छोड़ दिया है। आरोपी शख्स एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। जबकि महिला वीडियो में खुद को यूपीएसई टॉपर होने का दावा करती नजर आई। उसने पुलिस से यहाँ तक कहा की कि उसके परिवार के लोग भी पुलिस में हैं, तुम लोग कुछ नहीं कर सकते ।