दमोहनाका-रानीताल-मदनमहल फ्लाई ओव्हर ब्रिज के निर्माण से जुड़ी बाधायें शीघ्र होंगी दूर - Jai Bharat Express

Breaking

दमोहनाका-रानीताल-मदनमहल फ्लाई ओव्हर ब्रिज के निर्माण से जुड़ी बाधायें शीघ्र होंगी दूर


फ्लाई ओव्हर ब्रिज के निर्माण से जुड़ी बाधायें शीघ्र दूर होंगी 
जिला प्रशासन और रेल अधिकारियों की बैठक संपन्न।


जबलपुर |दमोहनाका-रानीताल-मदनमहल फ्लाई ओव्हर के निर्माण को गति देने आज पश्चिम-मध्य रेलवे के महाप्रबंधक सभागार में महाप्रबंधक पश्चिम-मध्य रेल शैलेन्द्र कुमार सिंह एवं कलेक्टर कर्मवीर शर्मा की मौजूदगी में जिला प्रशासन एवं रेलवे के अधिकारियों की आयोजित उच्च स्तरीय बैठक में रेलवे से जुड़े मुद्दों पर विस्तार से विमर्श किया गया तथा उनके शीघ्र निराकरण पर सहमति बनी।


कलेक्टर श्री कर्मवीर शर्मा के आग्रह पर महाप्रबंधक पश्चिम मध्य रेल द्वारा बुलाई गई थी इस बैठक में महाप्रबंधक पश्चिम मध्य रेलवे ने प्लाई ओव्हर के निर्माण में रेलवे की ओर से हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। उन्होंने रेलवे के अधिकारियों को फ्लाई ओव्हर के निर्माण से जुड़े सभी मुद्दों का शीघ्र निराकरण करने के निर्देश दिये। बैठक में मुख्य रूप से  यात्रियों को आवागमन में सुविधा के लिए मदनमहल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक तीन एवं स्नेहनगर में रेलवे की भूमि पर रैम्प निर्माण की अनुमति प्रदान करने पर चर्चा की गई।


 

इस अवसर पर बताया गया कि रेलवे द्वारा मदनमहल रेलवे पर केवल स्टे ब्रिज के निर्माण को पूर्व में ही स्वीकृति दी जा चुकी है। बैठक में नगर निगम आयुक्त संदीप जीआर, मुख्य अभियंता लोक निर्माण एस.सी. वर्मा, कार्यपालन यंत्री लोकनिर्माण गोपाल गुप्ता, अपर महाप्रबंधक पश्चिम मध्य रेल शोमन चौधरी, चीफ ब्रिज इंजीनियर ओपी तवर, सीपीडी एसएस कालरा तथा अन्य रेल अधिकारी मौजूद थे।