रिया चक्रवर्ती ने क्यों कहा- हमारी ज़िन्दगी को ख़तरा, मदद नहीं मिल रही, क्या कोई कानून भी है? - Jai Bharat Express

Breaking

रिया चक्रवर्ती ने क्यों कहा- हमारी ज़िन्दगी को ख़तरा, मदद नहीं मिल रही, क्या कोई कानून भी है?

मुंबई: रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपनी जान को ख़तरा बताया है. रिया ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) से कहा कि उन्हें और उनके परिवार को सुरक्षा दी जाए, क्योंकि उनकी ज़िन्दगी को खतरा है. रिया ने कुछ वीडियो भी साझा किए हैं. इस वीडियो में बिल्डिंग परिसर में उनके पिता को संवाददाता घेरे हुए हैं. एक अन्य वीडियो में इमारत का चौकीदार कह रहा है कि जब उसने मीडिया के लोगों को रोकने की कोशिश की तो उसे घायल कर दिया गया. रिया ने कहा कि उनके पिता और चौकीदार को चोट पहुंचाई गई.
इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए रिया (Rhea Chakraborty) ने लिखा, “यह मेरी बिल्डिंग के कंपाउंड के अंदर का है. इस वीडियो में जो शख्स हैं, वह मेरे पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती (रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर) हैं. हम ईडी, सीबीआई के साथ जांच में सहयोग करने के लिए अपने घर से निकलने की कोशिश कर रहे हैं.” उन्होंने कहा, “मेरे और मेरे परिवार के जीवन को खतरा है. हमने स्थानीय पुलिस स्टेशन को सूचित किया और वहां तक गए भी, लेकिन कोई मदद नहीं मिली. हमने जांच अधिकारियों को भी सूचित किया, लेकिन कोई मदद नहीं मिली. ऐसे में यह परिवार कैसे जिएगा. हम केवल जांच एजेंसियों के साथ सहयोग करने के लिए मदद मांग रहे हैं.”
रिया ने लिखा, “राम पिछले 10 वर्षो से मेरी बिल्डिंग के चौकीदार हैं. उन्हें चोट लगी है, मीडिया के लोगों ने पीटा था. मीडिया के लोगों ने मेरी बिल्डिंग के कंपाउंड में घुसने की कोशिश की, चौकीदार और मेरे पिता को चोट पहुंचाई है. क्या यह अपराध नहीं है? इसके लिए कौन जिम्मेदार है? क्या कोई कानून है? क्या हम बर्बर हैं?” रिया ने आगे लिखा, “संबंधित अधिकारी कृपया ध्यान देंगे, इस इमारत में बच्चे और बुजुर्ग भी रहते हैं. यही वह सिस्टम है जिसमें हम रहते हैं.”
पोस्ट में रिया ने कहा, “मैं मुंबई पुलिस से अनुरोध करती हूं कि कृपया हमें सुरक्षा प्रदान करें, ताकि हम जांच एजेंसियों के साथ सहयोग कर सकें.” उन्होंने यह भी कहा, “कोविड महामारी के समय में इन बुनियादी कानून और व्यवस्था प्रतिबंधों को लागू करने की जरूरत है. धन्यवाद.”
इससे पहले, रिया के दिवंगत प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने मीडिया में एक वीडियो जारी कर खुले तौर पर घोषणा की थी कि रिया उनके बेटे को जहर दे रही थी और वही सुशांत की कातिल है. 15 सेकंड के इस वीडियो में, सिंह ने सीबीआई से रिया और उसके साथियों को गिरफ्तार करने की भी मांग की.