सुशांत सिंह राजपूत केस: अहम सबूत लेकर पटना लौटने की तैयारी में बिहार पुलिस, CBI को कर सकती है मदद - Jai Bharat Express

Breaking

सुशांत सिंह राजपूत केस: अहम सबूत लेकर पटना लौटने की तैयारी में बिहार पुलिस, CBI को कर सकती है मदद



पटना. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) की जांच करने मुंबई गई पटना पुलिस (Patna Police) की टीम एक से दो दिनों से वापस लौट सकती है. सीबीआई (CBI) जांच के लिए नोटिफिकेशन जारी होने के बाद पटना पुलिस बुधवार को मुंबई में किसी से पूछताछ करने नहीं निकली. अब पटना पुलिस अब तक जुटाए गए सबूतों की फाइल तैयार कर रही है. अब तक जांच से जुड़े सभी कागजात इकट्ठा किये जा रहे हैं, ताकि मामले में अगर जांच एजेंसी को जरूरत पड़ने पर सौंपा जा सके.

सेंट्रल रेंज के आईजी संजय सिंह ने बताया कि मुंबई गई पटना पुलिस की टीम जल्द ही वापस लौट सकती है और इस मामले में कागजी कार्रवाई शुरू कर दी गई है. अब तक 12 लोगों से पूछताछ की गई है, जिसमें कई अहम सबूत मिले हैं. 27 जुलाई को मुंबई पहुंची पटना पुलिस अब तक सुशांत की बहन, अंकित लोखंडे, फ़िल्म डायरेक्टर छाबड़ा और रूमी जाफरी, नौकर नीरज, गार्ड, कुक, दीपेश सावंत, सिद्धार्थ पिठनी सहित करीब 12 लोगों का बयान ले चुकी है. पुलिस ने सुशांत के मोबाइल की सीडीआर रिपोर्ट, बैंक स्टेटमेंट सहित अन्य सबूत भी जुटाए हैं.

मुंबई पुलिस बोली थी- दिशा की फाइल हो गई डिलीट
पटना पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जब पटना पुलिस मलाड में सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा की मौत मामले में सम्बंधित थाने से जांच से जुड़ी फाइल मांगी तो बताया गया सब कम्प्यूटर से डिलीट हो गया है. पुलिस सूत्रों की मानें तो जब तक पटना पुलिस सुशांत मामले की जांच कर रही थी, तब तक मुंबई पुलिस उतना बेचैन नहीं दिखी कि जितना दिशा मामले में. दिशा मामले की जांच शुरू करते ही मुंबई पुलिस हरकत में आ गई. बुधवार को मुम्बई पुलिस ने दिशा मामले में आम लोगों से सबूत देने की अपील जारी की है. पुलिस की मानें तो दिशा मामले के सबूत गायब होने या सबूत नष्ट करने के बाद अब मुंबई पुलिस अपने ही बुने जाल में फंसते जा रही है.