RIYA DRUGS CASE : एनसीबी की बड़ी कार्रवाई, पेड्लर राहिल सहित 3 को दबोचा, 4 करोड़ की ड्रग बरामद - Jai Bharat Express

Breaking

RIYA DRUGS CASE : एनसीबी की बड़ी कार्रवाई, पेड्लर राहिल सहित 3 को दबोचा, 4 करोड़ की ड्रग बरामद

 


मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की कथित आत्महत्या के मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) मुख्य आरोपी है। रिया का नाम ड्रग्स एंगल में जुड़ गया है। इसी एंगल की जांच में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की मुंबई टीम ने गुरुवार को चलाए गए एक ऑपरेशन में बॉलीवुड को हशीस, ड्रग्स, सप्लाई करने वाली चेन धर दबोचा है। खबरों की माने तो ये ऑपरेशन शुक्रवार सुबह तक चला है। बॉलीवुड को ड्रग्स सप्लाई करने वालों में से एक बड़े सप्लायर का नाम राहिल विश्राम (Rahil Vishram) है।


नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की कोशिश इस पूरी चेन को पकड़े करने की है। इसी कोशिश में एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) और उनकी टीम ने मुंबई के पोवाई में छापा मारा और दो से तीन लोगों को गिरफ्तार किया। इस छापेमारी में लगभग आधा किलों उच्च गुणवत्ता की ड्रग्स ( drugs) जब्त की गई है जिसे बाजार में 6 से 8 हजार रुपये प्रति ग्राम के हिसाब से बेचा जा रहा था।

रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) ड्रग्स मामले में फंस चुकी है उसी मामले की जांच करते हुए समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) और उनकी टीम को राहिल विश्राम ((Rahil Vishram)) की डिटेल्स मिलीं जो कि सीधे तौर पर इस नेटवर्क से कनेक्ट होती हैं। जिसके बाद राहिल विश्राम ((Rahil Vishram)) के वर्सोवा स्थित घर पर छापा मारा गया। जहां उच्च गुणवत्ता हशीस मिली, यह एक उच्च गुणवत्ता की नारकोटिक ड्रग ( drugs) है जिसका वजन लगभग 1 किलो है। इसकी बाजार में कीमत लगभग 3 से 4 करोड़ रुपये होगी।