जबलपुर कछपुरा ब्रिज के नीचे 42 वर्षिय युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में मची सनसनी देखें वीडियो - Jai Bharat Express

Breaking

जबलपुर कछपुरा ब्रिज के नीचे 42 वर्षिय युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में मची सनसनी देखें वीडियो


 



कछपुरा ब्रिज के नीचे लाश मिलने से क्षेत्र में मची सनसनी




देर रात घर से लापता था मृतक,सर पर लगे गम्भीर घाव,


मृतक घटनास्थल के पास का ही रहने वाला बताया जा रहा है,


पुलिस ज़ाच में जुटी।



जबलपुर :  लार्डगंज थानांतर्गत आने वाले कछपुरा ब्रिज के नीचे उस वक़्त सनसनी मच गई जब आज सुबह लोगो ने एक युवक की लाश पड़ी देखी,लाश पड़ी होने की जानकारी जैसे ही लोगो को लगी बड़ी संख्या में लोगो का हुजूम उमड़ पड़ा इसी बीच किसी ने ब्रिज के नीचे लाश पड़ी होने की जानकारी पुलिस को दी।जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँची और लाश की शिनाख्ती के प्रयास शुरू किए।


वही पुलिस द्वारा मृतक की शिनाख्त 42 वर्षिय सतीश पटेल पिता कांदी लाल पटेल बीएल मैरिज गार्डन सोसायटी में रहने वाले के रुप मे की गयी।


जानकारी अनुसार मृतक रात में 9 बजे के आसपास अपने घर से खाना खाकर निकला था जो देर रात तक वापस घर नही लौटा था।मृतक के घरवालों ने रात भर अपने स्तर पर उसे ढूढने का प्रयास और आज सुबह उसकी लाश कछपुरा ब्रिज के नीचे पड़े  होने की जानकारी मृतक के घरवालों की लगी थी।


प्रथम दृष्ट्या मामला हत्या का प्रतीत हो रहा था मृतक के सर पर कई गम्भीर घाव नज़र आ रहे थे जिसको देखकर लग रहा था कि उसके सर पर किसी ने पत्थर के कई वार कर उसे मौत के घाट उतार होगा।


बहरहाल पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर बॉडी पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल मेडिकल भिजवाते हुए 302 का प्रकरण दर्ज कर मामला ज़ाच में लिया है।