हाथरस फिर शर्मसार नाबालिग लड़कों ने 4 साल की बच्ची से किया रेप - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

हाथरस फिर शर्मसार नाबालिग लड़कों ने 4 साल की बच्ची से किया रेप


  हाथरस, हाथरस में दलित युवती के साथ गैंगरेप का मामला अभी थमा ही नहीं था कि एक और रेप की घटना सामने आई है । इस रेप में शामिल आरोपी लड़के हैं और पीड़िता 4 साल की एक बच्ची है. पुलिस ने दोनों आरोपी लड़कों को  कस्टडी में ले लिया है.

अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा कि हाथरस में चार साल की एक बच्ची के साथ कथित तौर पर 9 और 12 साल के दो लड़कों ने रेप किया है. दोनों को पुलिस कस्टडी में ले लिया गया है. 

उन्होंने बताया कि पीड़ित बच्ची के पिता ने घटना की सूचना गुरुवार को एक गांव से दी थी, जिसके बाद स्थानीय हाथरस जंक्शन पुलिस स्टेशन में रेप की प्राथमिकी दर्ज की गई. पुलिस प्रवक्ता ने कहा, 'दोनों आरोपी लड़के, जो एक ही गांव के हैं, को हिरासत में ले लिया गया है और कानून के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.'

प्रवक्ता ने कहा कि बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है और आगे की कार्रवाई चल रही है. 

हाथरस में ही पिछले महीने एक 19 वर्षीय दलित युवती की गैंगरेप के बाद हुई मौत की घटना लगातार सुर्खियों में रही थी. इस दलित युवती के साथ एक ही गांव के चार लोगों ने कथित रूप से उसके साथ गैंगरेप किया था और इस घटना के एक पखवाड़े के बाद युवती की मौत हो गई.

युवती की मौत के बाद जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ. राज्य की योगी सरकार ने मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) से करा रही है. सीबीआई की ओर से जांच की कार्रवाई जारी है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिलने हाथरस भी गए थे।