हाथरस कांड को लेकर उमा भारती ने CM योगी से की ये खास अपील - Jai Bharat Express

Breaking

हाथरस कांड को लेकर उमा भारती ने CM योगी से की ये खास अपील


 

Hathras Gangrape: हाथरस की घटना के बाद देशभर में लोगों में गुस्सा है। जहां आरोपियों को फांसी देने की मांग की जा रही है तो वहीं इस पूरे मामले में पुलिस प्रसाशन पर भी सवाल उठ रहे हैं। हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलने पर लगी पाबंदी के खिलाफ बीजेपी नेता और मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ट्वीट के जरिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कहा है कि आप एक बहुत ही साफ-सुथरी छवि के शासक हैं। मेरा आपसे अनुरोध है कि आप मीडियाकर्मियों एवं अन्य राजनीतिक दलों के लोगों को पीड़ित परिवार से मिलने दीजिए।

यूपी की योगी सरकार हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से अन्य लोगों को मिलने नहीं दे रही है जिसकी विपक्षी दल कड़ी आलोचना कर रहे हैं। यहां तक की मीडियाकर्मियों को भी वहां जाने नहीं दिया जा रहा है। इस पर बीजेपी की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने योगी सरकार से मिलने की अनुमति दिए जाने की गुजारिश करते हुए कहा, 'आप एक बहुत ही साफ-सुथरी छवि के शासक हैं। मेरा आपसे अनुरोध है कि आप मीडियाकर्मियों एवं अन्य राजनीतिक दलों के लोगों को पीड़ित परिवार से मिलने दीजिए।'

उमा भारती ने हाथरस केस को लेकर आज एक के बाद एक करके कई ट्वीट किए। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग कर कहा, 'आदरणीय योगी आदित्यनाथ जी आपको जानकारी होगी ही कि मैं कोरोना पॉज़िटिव पाने से AIIMS ऋषिकेश में कोरोना वार्ड में भर्ती हूं।' उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, मैं कोरोना वार्ड में बहुत बैचेन हूं। अगर मैं कोरोना पॉज़िटिव ना होती तो मैं भी उस गांव में उस परिवार के साथ बैठी होती। AIIMS ऋषिकेश से छुट्टी होने पर मैं हाथरस में उस पीड़ित परिवार से ज़रूर मिलूंगी।'पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने एक अन्य ट्वीट में कहा, 'मैं भारतीय जनता पार्टी में आपसे वरिष्ठ एवं आपकी बड़ी बहन हूं। मेरा आग्रह है कि आप मेरे सुझाव को अमान्य मत करिएगा।उन्होंने कहा, हमने अभी राम मंदिर का शिलान्यास किया है तथा आगे देश में रामराज्य लाने का दावा किया है किन्तु इस घटना पर पुलिस की संदेहपूर्ण कार्रवाई से आपकी यूपी सरकार और भारतीय जनता पार्टी की छवि पर आंच आई है।