Jabalpur Collecter रविवार 29 नवम्बर की ब्रीफिंग में अपडेट देते हुए बताया कि प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों पर प्रशासन द्वारा अब और सख्ती बरती जायेगी । - Jai Bharat Express

Breaking

Jabalpur Collecter रविवार 29 नवम्बर की ब्रीफिंग में अपडेट देते हुए बताया कि प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों पर प्रशासन द्वारा अब और सख्ती बरती जायेगी ।


 जबलपुर :  कलेक्टर  Karmveer Sharma ने रविवार 29 नवम्बर की ब्रीफिंग में कहा है कि कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों पर प्रशासन द्वारा अब और सख्ती बरती जायेगी । श्री शर्मा ने बताया कि कोरोना प्रोटोकॉल का बार-बार  उल्लंघन करने वालों और बड़े डिफाल्टरों के लिये जल्दी ही खुली जेल स्थापित करने की योजना प्रशासन की है । उन्होंने कहा कि कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने प्रशासन द्वारा दुकानदारों के लिये भी गाईड लाइन जारी की गई है और प्रतिबंधात्मक आदेश में भी इसके लिये प्रावधान किया गया है ।  कलेक्टर श्री शर्मा ने  दुकानदारों से आग्रह किया वे इन नियमों और प्रावधानों पर कड़ाई से अमल करें । यदि वे ऐसा नहीं करेंगे तो उनके विरुद्ध चालानी कार्यवाही की जायेगी, जुर्माना लगाया जायेगा, दुकान सील की जायेंगी और एफआईआर भी दर्ज कराई जायेगी । कलेक्टर ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिये नागरिकों से   अनिवार्य रूप से मास्क पहनने, अनावश्यक घर से बाहर न निकलने, भीड़ का हिस्सा न बनने, फिजिकल डिस्टेंसिंग बनाये रखने तथा हाथों को बार-बार अच्छी तरह साबुन से धोने अथवा सेनिटाइज करते रहने का अनुरोध किया है । उन्होंने  कोरोना और ठण्ड से बुजुर्गों की सुरक्षा पर भी विशेष ध्यान देने की अपील लोगों से की । श्री शर्मा ने वृद्धजन सुरक्षा अभियान का उल्लेख करते हुये परिवार के बुजुर्ग सदस्य को स्वास्थ्य सबंधी कोई भी समस्या आने पर अथवा कोरोना से मिलते जुलते लक्षण दिखाई देने पर तत्काल निकटतम फीवर क्लीनिक ले जाकर उनका परीक्षण कराने का अनुरोध भी नागरिकों से किया है ।