मध्य प्रदेश: ज्योतिरादित्य सिंधिया की अपील का केंद्र पर असर, ग्वालियर एयरपोर्ट पर नए टर्मिनल के लिए 50 करोड़ की मंजूरी - Jai Bharat Express

Breaking

मध्य प्रदेश: ज्योतिरादित्य सिंधिया की अपील का केंद्र पर असर, ग्वालियर एयरपोर्ट पर नए टर्मिनल के लिए 50 करोड़ की मंजूरी

 


राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने केंद्र सरकार ने ग्वालियर एयरपोर्ट (Gwalior airport) को लेकर कुछ मांगी की थी. दो हफ्तों के अंदर ही सरकार ने सिंधिया की मांगों को मंजूरी दे दी. सिंधिया ने ग्वालियर एयरपोर्ट (Gwalior airport) के विस्तार और ग्वालियर- मुंबई के बीच फ्लाइट शुरू करने की मांग की थी. केंद्रीय विमानन मंत्री हरदीप पुरी (Hardeep Puri ) ने ग्वालियर एयरपोर्ट के विस्तार के लिए 50 करोड़ रुपए मंजूर कर दिए हैं.

इसी के साथ अब ग्वालियर-मुंबई के बीच फ्लाइट भी शुरू होने वाली है. सिंधिया ने ट्वीट कर कहा मैंने केंद्रीय नागर विमानन मंत्री हरदीप पुरी (Hardeep Puri ) जी को पहले पत्र लिख कर ग्वालियर के बढ़ते एयर ट्रैफिक (Air Traffic) को दृष्टिगत रखते हुए एयरपोर्ट (Airport) पर नया टर्मिनल बनवाने का व ग्वालियर से मुंबई फ्लाइट शुरू करने का भी अनुरोध किया था. आज केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने मुलाकात के दौरान ग्वालियर एयरपोर्ट पर नए टर्मिनल के लिए 50 करोड़ की राशि स्वीकृत करने के साथ ही ग्वालियर से मुंबई सप्ताह में तीन दिन फ्लाइट भी शुरू करने की सहमति दे दी है. इस अनुरोध को स्वीकार करने के लिए ग्वालियर के नागरिकों की ओर से हरदीप पूरी जी का आभारी हूं.