जयपुर की दाल फैक्ट्री में भीषण आग, 9 करोड़ का सामन जलकर ख़ाक - Jai Bharat Express

Breaking

जयपुर की दाल फैक्ट्री में भीषण आग, 9 करोड़ का सामन जलकर ख़ाक

 


जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के विश्वकर्मा थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात दाल मिल फैक्ट्री में भयावह आग लगने से दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आधा दर्जन दमकल और पानी के टैंकरों की सहायता से आग पर नियंत्रण पाया। आग से फैक्ट्री में लगभग 9 करोड़ रुपये का नुकसान होने की बात कही जा रही है। फिलहाल मामले की जांच पडताल की जा रही है।

थाना अधिकारी मांगीलाल विश्नोई ने बताया कि रोड नंबर-14 पुलिया के पास साबू सुपर एडिबल्स प्राईवेट लिमिटेड के नाम से मोहित साबू की दाल मिल फैक्ट्री स्थित है। रात लगभग डेढ़ बजे अचानक फैक्ट्री से आग की लपटे उठने लगी। आग की भीषण लपटों को उठता देखकर लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस व दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लगभग आधा दर्जन दमकल व पानी के टैंकरों की सहायता से दाल मिल से उठ रही गगनचुंभी आग की लपटों पर नियंत्रण पाया।

लगभग 4 घंटे की मशक्कत के बाद आग को बुझाया जा सका। दाल मिल मालिक मोहित साहू का कहना है कि आग से फैक्ट्री, मशीनरी के साथ ही बड़े पैमाने पर रखी दाले भी चपेट में आई। जिससे फैक्ट्री में लगभग 9 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है। पुलिस आग लगने के कारण का पता लगाने की कोशिश कर रही है।