जया बच्‍चन ने उत्‍तरखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत की फटी जीन्‍स को लेकर दी गई टिप्‍पणी पर नाराजगी जताई - Jai Bharat Express

Breaking

जया बच्‍चन ने उत्‍तरखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत की फटी जीन्‍स को लेकर दी गई टिप्‍पणी पर नाराजगी जताई

 


समाजवादी पार्टी (SP MP) की सांसद जया बच्‍चन (Jaya Bachchan) ने गुरुवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री (Uttarakhand CM) तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) की महिलाओं के फटी जींस पहनने को की गई टिप्‍पणी पर नाराजगी जताते हुए कहा है कि इस तरह के बयान एक सीएम को शोभा नहीं देते हैं. जो ऊंचे पदों पर बैठे हैं सोचना चाहिए और फिर आम जनता में बयान देना चाहिए. यह खराब मानसिकता है और महिलाओं के खिलाफ अपराधों को बढ़ावा देता है. 

सपा सांसद जय बच्‍चन ने कहा, ” इस तरह के बयान एक सीएम को शोभा नहीं देते हैं. जो ऊंचे पदों पर बैठे हैं सोचना चाहिए और फिर आम जनता में बयान देना चाहिए. आप आज के समय में ऐसे बयान देते हैं. आप तय करेंगे कि कौन सुसंस्कृत है और कौन कपड़े पर आधारित नहीं है! यह खराब मानसिकता है और महिलाओं के खिलाफ अपराधों को बढ़ावा देता है.”

बता दें कि मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री रावत ने कहा था कि संस्कारों के अभाव में युवा अजीबोगरीब फैशन करने लगे हैं और घुटनों पर फटी जींस पहनकर खुद को बड़े बाप का बेटा समझते हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे फैशन में लडकियां भी पीछे नहीं हैं. उन्होंने कहा कि आजकल के बच्चे बाजार में घुटनों पर फटी जींस खरीदने जाते हैं और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा था इस संबंध में एक घटना का भी उल्लेख किया और बताया कि एक बार जब वह हवाई जहाज में बैठे तो उनके साथ एक महिला बैठी थीं जो गम बूट पहने हुई थीं, उनकी जींस घुटनों पर फटी थीं, हाथों में कई कडे थे और उनके साथ दो बच्चे भी थे. सीएम रावत ने कहा था कि वह महिला एनजीओ चलाती हैं जो समाज के बीच में जाती हैं और स्वयं उनके दो बच्चे हैं लेकिन घुटने फटे हुए हैं तो ऐसे में वह क्या संस्कार देंगीं.अगर फटी न मिले तो उसे कैंची से काट लेते हैं.