LIC एजेंट की दुर्घटना में दर्दनाक मौत देखने वालों की रूह कांप गयी - Jai Bharat Express

Breaking

LIC एजेंट की दुर्घटना में दर्दनाक मौत देखने वालों की रूह कांप गयी

 





LIC एजेंट की दुर्घटना में दर्दनाक मौत

जबलपुर | भोपाल फोरलेन पर उमरिया गांव के पास शनिवार दिनांक 20 मार्च की शाम तेज रफ्तार हाइवा ने एक बाइक सवार LIC एजेन्ट व्यक्ति को कुचल दिया। वह जबलपुर से घर की तरफ लौट रहा था। मरने वाल व्यक्ति घर का इकलौता बेटा था, हादसे की जानकारी मिलते ही घर में मातम छा गया ।


मृतक की पहचान पिपरिया कला शहपुरा निवासी अवधेश दुबे उम्र 38 वर्ष के रूप में हुई, अवधेश दुबे एलआईसी में एजेंट थे।अवधेश दुबे शनिवार सुबह एलआईसी के काम से जबलपुर गए थे। शाम करीब 4  बजे वो मोटरसाइकिल   एमपी 20 एनएच 3827 से लौट रहे थे। इसी दौरान उमरिया गांव के पास सामने से आ रहे हाइवा ने उन्हें बुरी तरह से कुचल दिया। वह बाइक समेत हाइवा के पहिए के नीचे आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके का फायदा उठा कर हाइव चालक ड्राइवर फरार हो गया। शहपुरा पुलिस ने हाइवा एवं  बाइक को जब्त कर लिया है।


रोड बनाने वाली कंट्रक्शन कंपनी की लापरवाही

जबलपुर - भोपाल फोरलेन अभी तैयार भी नहीं हुआ कि पूर्व में बनी सीमेंट रोड पर दरारें आने लगी हैं। इन दरारों को भरने का ठेका बागड़ कंपनी द्वारा किया जा रहा है। इसके लिए एक साइड की रोड बंद कर दी गई है। एक ही साइड की रोड से आवागमन हो रहा है। इसी के चलते हादसा हुआ। 2 दिन पहले ही  नटवारा गांव के पास इसी तरह बाइक सवार भीटा गांव निवासी तीन लोग घायल हो गए थे।