Sushant Case : NCB आज दायर करेगी 12 हजार पन्ने की चार्जशीट, रिया चक्रवर्ती हैं मुख्य आरोपी - Jai Bharat Express

Breaking

Sushant Case : NCB आज दायर करेगी 12 हजार पन्ने की चार्जशीट, रिया चक्रवर्ती हैं मुख्य आरोपी

 


मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की संदिग्ध मौत के मामले में NCB की मुंबई यूनिट बॉलीवुड ड्र्ग्स कनेक्शन मामले में शुक्रवार को पहली चार्जशीट कोर्ट में दाखिल करने जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार एनसीबी कुल 12 हजार पेज की चार्जशीट कोर्ट में दाखिल करेगी।

चार्जशीट में मुख्य आरोपी के तौर पर रिया चक्रवर्ती (Riya chakraborty) का नाम शामिल किया गया है। वहीं रिया समेत कुल 33 लोगो को इस चार्जशीट में आरोपी बनाया गया है। इसके अलावा रिया के करीबियों और कई ड्रग्स पैडलर सप्लायर का नाम भी चार्जशीट में आरोपी के तौर पर शामिल है। ड्रग्स बरामदगी बरामद इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की रिपोर्ट फोरेंसिक रिपोर्ट गवाहों के बयान के आधार पर यह चार्जशीट तैयार की गई है।

NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े यह चार्जशीट कोर्ट लेकर पहुचेंगे। NCB सूत्रों के मुताबिक इस मुख्य चार्जशीट के तीन महीने के बाद NCB एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट भी कोर्ट में पेश कर सकती है। जिसमें सारा अली खान, श्रद्धा कपूर का नाम शामिल हो सकता है। इनके खिलाफ भी NCB को कई सबूत मिले थे जिसकी जांच अभी भी जारी है। बता दें यह चार्जशीट 16/ 2020 कम्पलेंट केस मामले में दाखिल हो रही है।

बीते साल जून में हुआ सुशांत का निधन
गौरतलब है कि बीते साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाये गये थे। शुरुआत में इस मामले को सिर्फ आत्महत्या ही माना गया। हालांकि सुशांत के परिजनों की शिकायत के बाद इस मामले में सीबीआई भी शामिल हुई।

इतना ही नहीं बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने खासतौर से जांच के लिए बिहार पुलिस की टीम मुंबई भेजी थी। इस मामले में ड्रग्स का एंगल आने के बाद कई अभिनेता और अभिनेत्रियों तक एनसीबी का शिकंजा पहुंचा। रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई लोगों को जेल हुई। इस मामले में जिन ड्रग पैडलर्स का नाम आया था, उनमें से कई अभी भी सलाखों के पीछे हैं।