नशे के लिए 7 लोगों ने पी लिया हैंड सेनिटाइजर, फिर जो हुआ उससे उड़ गए सबके होश - Jai Bharat Express

Breaking

नशे के लिए 7 लोगों ने पी लिया हैंड सेनिटाइजर, फिर जो हुआ उससे उड़ गए सबके होश




नई दिल्ली: कोरोना वायरस संक्रमण के चलते महाराष्ट्र में लॉकडाउन है. ज़रूरी दुकानों को छोड़ सब कुछ बंद है. शराब की दुकानें भी बंद हैं. इस बीच कई लोग हैं, जिन्हें हर हाल में शराब पीनी है. उन्हें शराब की तलब लगी है. महाराष्ट्र में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. शराब नहीं मिलने पर नशे के लिए सात लोगों ने हैंड सेनिटाइजर पी लिया. इसके बाद जो हुआ उससे सबके होश उड़ गए.

मामला महाराष्ट्र के यवतमाल वाणी का है. यहाँ लॉकडाउन के चलते शराब की दुकानें बंद हैं. ऐसे में यहाँ के रहने वाले सात लोगों को भी शराब नहीं मिल सकी. नशा करने के लिए इन लोगों ने मेडिकल स्टोर से हैंड सेनिटाइजर ख़रीदा और पी गए. इन्हें लगा कि शराब में अल्कोहल होने की बात कही जाती है तो नशा हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

हैंड सेनिटाइजर पीने के बाद इनकी हालत बिगड़ गई. इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद इन सातों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि ये सभी लेबर हैं. शराब न मिलने पर हैंड सेनिटाइजर पी लिया. घटना की जांच की जा रही है. बता दें कि ये पहला मौका नहीं जब इस तरह की घटना आई है. इससे पहले तीन भाइयों ने हैंड सेनिटाइजर पी लिया था. ये तीनों भाई शराब न मिलने से परेशान थे. ये तीनों पांच लीटर हैंड सेनिटाइजर लाए थे और साथ में बैठकर पी गए. इसके बाद इन तीनों की मौके पर ही मौत हो गई थी।