बड़ा हादसा टला, चलती बस में अचानक लग गई आग, बस आग में जलकर खाक लेकिन सभी यात्री सुरक्षित - Jai Bharat Express

Breaking

बड़ा हादसा टला, चलती बस में अचानक लग गई आग, बस आग में जलकर खाक लेकिन सभी यात्री सुरक्षित




भिंड। शहर में आज एक यात्री बस में सवार तीन दर्जन लोग उस समय बाल बाल बच गए जब बस में अचानक आग लग गई. लोग कुछ समझ पाते इसके पहले ही आग पूरे बस में फैल गई. बस में सवार सभी यात्रियों को किसी तरह सुरक्षित बाहर निकाला गया. बस सड़क पर ही धू-धूकर जलकर खाक हो गई.


नेशनल हाइवे 92 में गोहद चौराहा क्षेत्र में सुबह साढ़े पांच बजे एक बाइक सवार दंपती टकरा गए
जानकारी के अनुसार यात्री बस ग्वालियर से भिंड आ रही थी, तभी नेशनल हाइवे 92 में गोहद चौराहा क्षेत्र में सुबह साढ़े पांच बजे एक बाइक सवार दंपती टकरा गए. बाइक से टकराते ही बस में अचानक आग लग गई. आग लगते ही वहां पर कोहराम मच गया. लोगों में चीख-पुकार मच गई. किसी तरह बस में सवार लोगों को बाहर निकाला गया. बताया जाता है कि बस में 35 लोग सवार थे. सभी यात्री सुरक्षित है.फायर बिग्रेड की मदद से आग पर किसी तरह काबू पाया गया, तब तक बस पूरी तरह जल चुकी थी.

पुलिस जवानों ने भी यात्रियों को बाहर निकालने में मदद कीबस में आगजनी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जवानों ने भी यात्रियों को बाहर निकालने में मदद की. वहीं दुर्घटनाग्रस्त बाइक सवार दंपती और दो बच्चे भी सुरक्षित बताए जाते हैं. गनीमत रही कि इस आगजनी में जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है. वहीं बस मालिक को लाखों रुपए की क्षति पहुंची है. पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है.