Train यात्र‍ियों के लिए इस राज्‍य ने जारी की एडवाइजरी, रेलवे ने कहा- RT-PCR टेस्‍ट की निगेटिव रिपोर्ट साथ लेकर करें यात्रा - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

Train यात्र‍ियों के लिए इस राज्‍य ने जारी की एडवाइजरी, रेलवे ने कहा- RT-PCR टेस्‍ट की निगेटिव रिपोर्ट साथ लेकर करें यात्रा



Railway, Train, Passengers, RT-PCR test, COVID-19, West Bengal Govt, News: पश्चिम बंगाल सरकार (West Bengal Govt) ने अपने अपने यहां बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण के मामलों के मद्देनजर राज्‍य में आने ट्रेन यात्र‍ियों (Train Passengers) के लिए COVID-19 के नियमों के पालन की सलाह दी है. रेलवे ने पश्चिम बंगाल जाने वाले यात्र‍ियों को राज्‍य सरकार (West Bengal Govt) की जारी एडवाइजरीके बारे में जानकारी देते हुए उन्‍हें इसके पालन की सलाह दी है.

बता दें कि पश्चिम बंगाल सरकार ने राज्‍य में बाहर से आने वाले ट्रेन यात्र‍ियों को 72 घंटे के भीतर किए गए आरटी-पीसीआर (RT-PCR) टेस्‍ट की निगेटिव रिपोर्ट (negative report) साथ लाना अनिवार्य कर दिया है.

सेंट्रल रेलवे ने कहा है कि ट्रेन से यात्रा करने वाले यात्रियों (Passengers travelling by Train) को सलाह दी जाती है कि बोर्डिंग (boarding), यात्रा (travel) और गंतव्य (destination) पर COVID19 उपयुक्त व्यवहार का पालन करें. पश्चिम बंगाल सरकार ने ट्रेन प्रस्थान के 72 घंटे के भीतर किए गए आरटी-पीसीआर (RT-PCR) टेस्‍ट की निगेटिव रिपोर्ट (negative report) साथ ले जाने के लिए यात्रियों के लिए परामर्श जारी किया जाता है.

पश्चिम बंगाल में कोविड-19 से एक दिन में सबसे अधिक 117 मरीजों की मौत
पश्चिम बंगाल में कोविड-19 संक्रमण से 117 और मरीजों की मौत हो जाने से बृहस्पतिवार को राज्य में मृतक संख्या बढ़कर 11,964 हो गई.यह जानकारी स्वास्थ्य विभाग की बुलेटिन में दी गई. पश्चिम बंगाल में कोविड-19 के एक दिन में रिकॉर्ड 18,431 नए मामले सामने आने से संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 9,35,066 हो गई. बुलेटिन में कहा गया है कि पिछले 24 घंटे में 17,412 मरीज संक्रमण से ठीक हो गए, जबकि उपचाराधीन मामलों की संख्या बढ़कर 1,22,774 हो गई. पश्चिम बंगाल में बुधवार से 60,105 नमूनों की कोविड-19 जांच की गई है.