Jackky Bhagnani पर लगा रेप का आरोप, 9 लोगों के खिलाफ मॉडल ने दर्ज कराई FIR - Jai Bharat Express

Breaking

Jackky Bhagnani पर लगा रेप का आरोप, 9 लोगों के खिलाफ मॉडल ने दर्ज कराई FIR



नई दिल्ली: मुंबई में एक मॉडल ने रेप का मामला दर्ज कराया है. इस मामले में इंडस्ट्री के नौ बड़े नाम सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर समेत 9 लोगों के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़, रेप और यौन शोषण का केस दर्ज कराया है. 9 लोगों में बॉलीवुड एक्टर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) का भी नाम शामिल है. यही नहीं ‘थलाइवी’ के निर्माता विष्णु वर्धन इंदुरी (Vishnu Vardhan Induri), क्वान एंटरटेनमेंट के को-फाउंडर अनिर्बान दास ब्लाह का नाम भी शामिल है.

न्यूज 18 में छपी खबर के अनुसार एफआईआर की कॉपी में कृष्ण कुमार, निखिल कामत, शील गुप्ता, अजीत ठाकुर और गुरुज्योत सिंह का नाम दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही हैं. पुलिस ने मॉडल की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 376, 354 के तहत मामला दर्ज किया है. 28 वर्षीय मॉडल का आरोप है कि साल 2014 से 2019 तक कई बार उसका अलग-अलग मौकों पर उत्पीड़न किया गया. एफआईआर में दर्ज किया गया है कि जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने बांद्रा में मॉडल का शोषण किया. वहीं कहा गया कि निखिल कामत ने सांताक्रूज के एक होटल में उत्पीड़न किया है.

कई बार हुआ उत्पीड़न
यही नहीं पीड़िता ने फोटोग्राफर कोल्सटन जूलियन पर कई बड़े आरोप लगाए हैं. मॉडल का कहना है कि फोटोग्राफर ने कई बार रेप किया है. मॉडल का कहना है कि मुंबई में वो एक्टिंग करने आई थी. मॉडल का कहना है कि फिल्मों में रोल दिलाने के लिए कई बार उसका अलग-अलग लोगों ने शारीरिक उत्पीड़न किया है. फिलहाल, इस मामले में अब तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है.

आरोपों से किया इनकार
निर्माता अजीत ठाकुर (Ajit Thakur) ने पूर्व मॉडल के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया. उनका कहना है कि मॉडल द्वारा लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं. ईटाइम्स से बात करते हुए अजीत ठाकुर के वकील ने कहा, 'जो भी आरोप लगाए गए हैं वो सरा-सर गलत हैं और बदनाम करने के इरादे से लगाए गए हैं. उनकी छवि को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है.'