VIREAL VIDEO ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे ने तलवार से केक काटा - Jai Bharat Express

Breaking

VIREAL VIDEO ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे ने तलवार से केक काटा

अपने 26वें जन्म दिवस के अवसर पर केक काटा VIREAL VIDEO 👇


महा आर्यमन सिंधिया राजनीति में सक्रिय हो गए हैं।


ग्वालियर|ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महा आर्यमन ने अपने 26वें जन्म दिवस के अवसर पर केक काटा, महा आर्यमन सिंधिया राजनीति में सक्रिय हो गए हैं। उन्होंने अपने पिता की तरह राजनीति वाला कुर्ता पहना और तलवार से केक काटा, ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महा आर्यमन सिंधिया की राजनीति में एंट्री को लेकर खबरें लगातार चल रही हैं। शुरुआत में इसे पॉलिटिकल गॉसिप माना गया फिर कहा गया कि ज्योतिरादित्य  सिंधिया अपने बेटे को राजनीति की प्राइमरी पढ़ा रहे हैं,लेकिन 26वें जन्म दिवस के अवसर पर जो कुछ भी हुआ, यह दावा करने के लिए पर्याप्त है कि महा आर्यमन सिंधिया राजनीति में सक्रिय हो चुके हैं। संभव है कि 2023 का विधानसभा चुनाव लड़े।



महा आर्यमन किस सीट से चुनाव लड़ेंगे 


फिलहाल कयास लगाए जा रहे हैं कि महा आर्यमन सिंधिया 2023 का विधानसभा चुनाव लड़ेंगे, सवाल यह है कि युवराज किस विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। लड़ने के लिए उनके पास कई ऑप्शन है परंतु सिंधिया राजपरिवार का फोकस वह सीट रहेगी जहां से रिकॉर्ड मतों से जीत प्राप्त की जा सके। इस प्रकार की सीट शिवपुरी और अशोकनगर जिले में हो सकती है। 



पुत्रों की पॉलिटिक्स पर भाजपा की पॉलिसी क्या होगी


मध्य प्रदेश की राजनीति में खासकर भारतीय जनता पार्टी में 2023 का विधानसभा चुनाव पुत्रों की पॉलिटिकल पदस्थापना के लिए जाना जाएगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से लेकर करीब 50 से ज्यादा दिग्गज नेताओं के नाम है, जिनके बच्चे राजनीति में सक्रिय हो चुके हैं और टिकट का इंतजार कर रहे हैं। 2018 के चुनाव में कैलाश विजयवर्गीय को अपने बेटे आकाश विजयवर्गीय के लिए अपनी सीट छोड़नी पड़ी थी। 2023 के विधानसभा चुनाव में भाजपा की पॉलिसी क्या होगी, यह सबसे रोचक प्रश्न है।