Virel video जबलपुर में दिन दहाड़े गार्ड को मारी गोली 40 लाख रुपये लूट कर ले गए लुटेरे - Jai Bharat Express

Breaking

Virel video जबलपुर में दिन दहाड़े गार्ड को मारी गोली 40 लाख रुपये लूट कर ले गए लुटेरे

जबलपुर में दिन दहाड़े गार्ड को मारी गोली, एटीएम कैश वैन से 40 लाख रुपये लूट कर ले गए लुटेरे।




जबलपुर |मध्यप्रदेश के जबलपुर में दिनदहाड़े लुटेरों ने  हत्या और लूट से सनसनी फैला दी, एटीएम कैश वैन के गार्ड को गोली मारकर 40 लाख रुपये लूट कर बदमाश फरार हो गये, फिल्मी अंदाज में दिन दहाड़े हुई वारदात में एक सिक्योरिटी गार्ड की मौत हो गई है, और दो अन्य लोग घायल बताये जा रहे हैं, घटना तिलहरी क्षेत्र स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एटीएम की है।


कुछ बदमाशों ने एटीएम कैश वैन पर फायरिंग करते हुए दो गार्डस को गोली मार दी, और रुपयों से भरा बक्सा लेकर फरार हो गए, दिन दहाड़े इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार करीब 40 लाख रुपए एटीएम में भरने के लिए लाए गए थे।

कैश वैन के सुरक्षा गार्ड की इलाज के दौरान मौत।


एडिशनल एसपी गोपाल खांडेल ने बताया कि घटना दोपहर 2:30 बजे के आसपास की है, बैंक ऑफ महाराष्ट्र की तिलहरी ब्रांच के एटीएम में कैश डालने के लिए वैन आई थी, इसी दौरान कुछ नकाबपोश बदमाशों ने वैन के पास आकर फायरिंग शुरू कर दी, फायरिंग में सिक्योरिटी गार्ड राज बहादुर सिंह, श्याम ताम्रकार समेत वैन चालक अभिलाष यादव को गोली लगी, इलाज के दौरान सुरक्षा गार्ड राज बहादुर सिंह ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा और वारदात की जांच पड़ताल शुरू कर दी, पुलिस ने शहर के चारों तरफ नाकाबंदी कर दी है। और हर आने जाने वाली से सघन पूछताछ की जा रही है।

फायरिंग कर एटीएम के कैश बॉक्स की हुई लूट


पुलिस के मुताबिक घटना उस वक्त हुई जब कैश वैन से रुपयों का बक्सा लेकर दो कर्मचारी एटीएम की तरफ बढ़ रहे थे।इसी दौरान एटीएम के अंदर पहले से बैठे बदमाशों ने एक कर्मचारी पर फायरिंग की और उसके बाद दूसरे कर्मचारी को गोली मारते हुए कैश बॉक्स लेकर मौके से फरार हो गए, बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम दो बाइक सवारों ने दिया है।दोनों बदमाशों की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है, फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है।