निर्माणाधीन बांध की वजह से डूब क्षेत्र में आ रहे दो मार्गों को आवागमन के लिए किया बंद बस संचालक परिवर्तित मार्ग से चलायें यात्री बसें - Jai Bharat Express

Breaking

निर्माणाधीन बांध की वजह से डूब क्षेत्र में आ रहे दो मार्गों को आवागमन के लिए किया बंद बस संचालक परिवर्तित मार्ग से चलायें यात्री बसें

कुंडम में निर्माणाधीन बांध से डूब क्षेत्र में आ रहे दो मार्ग बंद,बस संचालकों को परिवर्तित मार्ग से यात्री बस चलाने के निर्देश।





परिवर्तित मार्गों पर बस संचालित करने से यदि दूरी का अंतर आता है तो बस संचालकों को परिवर्तित दूरी का मोटरयान कर नियमानुसार जमा करना होगा।


जबलपुर |जिले के कुंडम विकासखंड में निर्माणाधीन बांध की वजह से डूब क्षेत्र में आ रहे दो मार्गों को आवागमन के लिए बंद कर दिया गया है। इन मार्गों में कुंडम से बघराजी व्हाया बदुआ मार्ग एवं कुंडम से सिलौड़ी व्हाया बदकुर मार्ग शामिल है। संभागीय उप परिवहन आयुक्त सुनील कुमार शुक्ला के मुताबिक यात्री बसों को अब कुंडम से बघराजी जाने एवं कुंडम से सिलौड़ी जाने के लिए इन मार्गों के स्थान पर वैकल्पिक मार्गों का इस्तेमाल करना होगा। उन्होंने बताया कि कुंडम से बघराजी के लिए यात्री बसों का संचालन व्हाया गुरैया, पिटकुही चौराहा मार्ग का इस्तेमाल करना होगा। इसी तरह कुंडम से सिलौड़ी के लिए व्हाया सलैया, घोड़ाटाकन बदकुर, हलका मार्ग पर यात्री बसें संचालित की जायेंगी।



उप परिवहन आयुक्त ने बस संचालकों से कुंडम-बघराजी एवं कुंडम-सिलौड़ी के पूर्व के मार्ग के स्थान पर इन परिवर्तित मार्गों पर ही यात्री बसें संचालित करने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने कहा है कि परिवर्तित मार्गों पर बस संचालित करने से यदि दूरी का अंतर आता है तो बस संचालकों को परिवर्तित दूरी का मोटरयान कर नियमानुसार जमा करना होगा।