अतीक अहमद की हत्या को हिंदू महासभा ने बताया वध, तीनों हत्यारों का करेगी सम्मान देखें ViralVideos - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

अतीक अहमद की हत्या को हिंदू महासभा ने बताया वध, तीनों हत्यारों का करेगी सम्मान देखें ViralVideos

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या के समर्थन में हिंदू महासभा आ गई है। महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ने हत्या को वध बताते हुए तीनों युवाओं का सम्मान करने की बात कही हैं।




MP भोपाल |अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के मध्यप्रदेश के अध्यक्ष अंकित भटनागर ने अतीक और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या को वध बताया। भटनागर ने कहा कि जिस तरह रामायण में भगवान राम ने और श्रीकृष्ण ने महाभारत में राक्षसों का वध किया, उसी तरह आतंक का अंत इन तीन युवाओं के द्वारा किया गया है। उन्होंने कहा कि कानून के द्वारा जो भी युवाओं को सजा दी जाती है, उसके बाद अखिल भारतीय हिंदू महासभा मध्य प्रदेश तीनों युवाओं का सम्मान करेंगी। और इनकी बातें लेकर जन जन तक पहुंचेगी कि किसी प्रकार से सामान्य परिवार के लोगों ने आतंक का अंत अतीक अहमद के रूप में किया है। इससे यह बात लोगों तक पहुंचेगी कि हमें भी आतंक के खिलाफ खड़े होना चाहिए। भटनागर ने कहा कि हालांकि कानून के हिसाब से गलत है, लेकिन कहीं ना कहीं उन तीनों युवाओं की भावनाएं आहत हुई होगी। जिसके कारण उन्होंने यह कदम उठाया।


यह भी पढ़े: रजिस्ट्री ऑफिस का क्लर्क 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ हुआ गिरफ्तार, लोकायुक्त ने की कार्रवाई


वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर विश्व हिंदू परिषद ने अतीक अहमद की हत्या में बजरंग दल के शामिल होने को गलत बताया, विश्व हिंदू परिषद की तरफ से अपने आधारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से कहा गया कि अतीक अहमद की हत्या में बजरंग दल का नाम लेकर अफवाह उड़ाई जा रही हैं, जो पूर्णत: भ्रामक हैं। हत्या करने वाले कौन हैं। इसकी जांच यूपी सरकार करा रही हैं। सत्य सामने आ ही जाएगा।

 

बता दें शनिवार रात को अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज के कॉल्विन अस्प्ताल के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हमले में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलाने वाले तीनों बदमाशों को पुलिस ने मौके पर ही पकड़ लिया था।