बीच सड़क पर युवक की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या : घटना का दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने देखिए वायरल VIDEO - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

बीच सड़क पर युवक की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या : घटना का दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने देखिए वायरल VIDEO


सनसनीखेज वारदात, बीच सड़क पर युवक की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या,तमाशबीन बने रहे लोग।


देखिए वायरल हो रहे इस VIDEO को👇 




मृतक की पहचान संगम विहार के यूसुफ अली उम्र 21 साल के रूप में हुई है। इस घटना का दिल दहला देने वाला वीडियो भी सामने आया है।




दिल्ली |दिल्ली में दिनदहाड़े एक युवक को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया, जानकारी के अनुसार पैसों के लेन-देन के विवाद में युवक की हत्या की गई है। मृतक की पहचान संगम विहार के यूसुफ अली उम्र 21 साल के रूप में हुई है। इस घटना का दिल दहला देने वाला वीडियो भी सामने आया है। जिसमें एक युवक यूसुफ पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करते नजर आ रहा है। वीडियो में अन्य लोग भी दिखाई दे रहे हैं, जिन्होंने उसे बचाने की कोशिश भी नहीं की, वहीं कुछ लोग बाद में आते हैं और हत्यारे की पिटाई करते हैं लेकिन तब तक पहुंच देर हो चुकी होती है।


मामले में मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि करीब तीन-चार दिन पहले शाहरुख नाम का एक लड़का पैसों को लेकर उसे धमका रहा था। उन्होंने कहा कि उनके बेटे यूसुफ ने कथित शाहरुख से तीन हजार रुपये उधार लिए थे और वह पीड़ित से पैसे मांग रहा था। वह उस पैसे को चुकाने में सक्षम नहीं था।