पीएम नरेंद्र मोदी कल सुबह 11 बजे ‘मन की बात’ कार्यक्रम से देश को करेंगे संबोधित - Jai Bharat Express

Breaking

पीएम नरेंद्र मोदी कल सुबह 11 बजे ‘मन की बात’ कार्यक्रम से देश को करेंगे संबोधित

पीएम नरेंद्र मोदी रविवार (30 अगस्त) की सुबह 11 बजे रेडियो पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी देश की जनता के साथ अपने विचार साझा करेंगे. पीएम मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ की यह 68वीं कड़ी है. संबोधन को आकाशवाणी और दूरदर्शन के सभी नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा. इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने 26 जुलाई को 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए देश की जनता को संबोधित किया था.

देश की जनता से पीएम मोदी का संवाद 

इसकी जानकारी पीएम नरेंद्र ने खुद ट्वीट करके भी दी है. ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए पीएम मोदी लोगों के साथ संवाद करते हैं. इसके साथ ही अपने विचार भी साझा करते हैं. दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएम मोदी के 'मन की बात' की यह 15वीं कड़ी होगी. पीएम मोदी कार्यक्रम के लिए लोगों से सुझाव मांगते हैं. वो लोगों की बातों को भी कार्यक्रम में शेयर करते हैं. इसके पहले पीएम मोदी ने ट्वीट करके कार्यक्रम के लिए देश की जनता से सलाह मांगी थी.

हर महीने की आखिरी रविवार को संबोधन

अगर आप ‘मन की बात’ कार्यक्रम की रिकॉर्डिंग सुनना चाहते हैं तो www.pmindia.gov.in वेबसाइट पर जाकर सुन सकते हैं. पिछली बार प्रधानमंत्री ने 26 जुलाई को मन की बात कार्यक्रम में कारगिल विजय दिवस का जिक्र किया था. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा था कि पाकिस्तान के नापाक मंसूबे को भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया था. पीएम मोदी ने कोरोना संकट को लेकर भी जनता के साथ विचार साझा किए थे. बता दें पीएम मोदी हर महीने की आखिरी रविवार को रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ से देश को संबोधित करते हैं.