सुरक्षाबलों ने लिया 3 जवानों की शहादत का बदला, 1 आतंकी ढेर - Jai Bharat Express

Breaking

सुरक्षाबलों ने लिया 3 जवानों की शहादत का बदला, 1 आतंकी ढेर

नई दिल्ली:
जम्मू -कश्मीर के बारामुला में हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना ने बड़ी कार्रवाई की है. इस हमले में 3 जवान शहीद हो गए थे. उनका बदला लेते हुए सेना ने एक आतंकी को मार गिराया है. दरअसल क्रेरी क्षेत्र में हुए हादसे के बाद जवानों ने इलाके की खेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी थी. इसी के मद्देनजर मुठभेड़ शुरू हो गई और सुरक्षाबलों ने 1 आतंकी को मार गिराया. सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ फिलाहल जारी है.
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि ये आतंकियों का वहीं समूह होने की आशंका है जिसनें सुबह यहां हमला किया था.  बता दें, जम्मू-कश्मीर के बारामुला में आतंकी हमला हो गया था. हमला नाका पार्टी पर हुआ था जिसमें जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक एसपीओ समेत 3 जवान शहीद हो गए थे. बताया जा रहा है कि आतंकियों ने यहां ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी थी. हमले के बाद इलाके की घेराबंदी कर ली गई है औऱ आतंकियों की तलाश की शुरू हो गई.

बता दें, इससे पहले बुधवार को भी आतंकियों ने बारामुला में भारतीय सेना (Indian Army) की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला किया था. यह हमला बारामूला जिले के सोपोर के ह्यगाम क्षेत्र किया है. इस हमले में सेना का एक जवान घायल हो गया था. इस पर उनके साथियों ने घायल जवान को अस्पताल में भर्ती करा दिया था. जानकारी के अनुसार, आतंकवादियों ने भारतीय सेना, सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त नाका पार्टी पर ह्यागम में टाइम पास होटल के पास कुछ राउंड फायर किया. इस पर सुरक्षाबलों ने भीजवाबी कार्रवाई की, लेकिन आतंकवादी मौके से भागने में सफल हो गए.