Ayodhya: भूमिपूजन से पहले ओवैसी का फिर भड़काऊ बयान, बाबरी मस्जिद थी और... इंशाल्लाह - Jai Bharat Express

Breaking

Ayodhya: भूमिपूजन से पहले ओवैसी का फिर भड़काऊ बयान, बाबरी मस्जिद थी और... इंशाल्लाह






नई दिल्ली:
अयोध्या (Ayodhya) में राममंदिर (RamMandir) के भूमिपूजन (Bhoomi Pujan) से पहले एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने फिर विवादित ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट किया कि अयोध्या में बाबरी मस्जिद थी और रहेगी. इसके साथ ही उन्होंने बाबरी मस्जिद और बाबरी मस्जिद के विध्वंस की एक-एक तस्वीर भी शेयर की है. असदुद्दीन ओवैसी इससे पहले भी अयोध्या को लेकर विवादित बयान देते रहे हैं. अयोध्या में राममंदिर के भूमिपूजन के दिन उनका यह ट्वीट वायरल हो रहा है. 
ओवैसी का ट्वीट ऐसे समय आया है जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अयोध्या में राममंदिर का भूमिपूजन करने पहुंचने वाले हैं. 9 नवंबर 2019 को सुप्रीम कोर्ट ने विवादित राम मंदिर- बाबरी मस्जिद भूमि को लेकर अपना फैसला सुनाया था. अपने फैसले में सुप्रीम कोर्ट ने विवादित जमीन राम लला को सौंप दिया था. साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को आदेश दिया था कि मस्जिद बनाने के लिए अयोध्या में पांच एकड़ की जमीन दी जाए.
प्रियंका के बयान पर भी कसा था तंज
एक दिन पहले ही असदुद्दीन ओवैसी ने प्रियंका गांधी के बयान पर तंज कसा था. प्रियंका के बयान पर ओवैसी ने कहा था, 'खुशी है कि वो अब नाटक नहीं कर रहे हैं. कट्टर हिंदुत्व की विचारधारा को गले लगाना चाहते हैं तो ठीक है, लेकिन भाईचारे के मुद्दे पर पर वो खोखली बातें क्यों करती हैं.' प्रियंका गांधी ने भूमिपूजन कार्यक्रम का समर्थन करते हुए कहा था कि राम सबमें हैं, राम सबके साथ हैं. सरलता, साहस, संयम, त्याग, वचनवद्धता, दीनबंधु. राम नाम का सार है. प्रियंका गांधी ने आगे कहा है कि रामलला के मंदिर के भूमिपूजन का कार्यक्रम राष्ट्रीय एकता, बंधुत्व और सांस्कृतिक समागम का अवसर है.