सांस लेने में तकलीफ के कारण संजय दत्त लीलावती अस्पताल में भर्ती - Jai Bharat Express

Breaking

सांस लेने में तकलीफ के कारण संजय दत्त लीलावती अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड के जाने माने अभ‍िनेता संजय दत्त को शनिवार को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, अस्पताल में भर्ती कराने के बाद संजय दत्त की कोरोना जांच भी की गई, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हालांकि संजय दत्त कुछ और वक़्त तक अस्पताल में डॉक्टरों की देखरेख में रहेंगे।
लीलावती अस्पताल में भर्ती संजय दत्त
अस्पताल में उनकी हालत को लेकर बयान भी जारी किया जिसके मुताबिक अभिनेता बिल्कुल ठीक हैं। लीलावती अस्पताल द्वारा जारी किए गए बयान के मुताबिक, 'संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है, किन्तु उन्हें कुछ समय के लिए अस्पताल में मेडिकल ऑबजर्वेशन में रखा गया है। वह फ़िलहाल बिल्कुल ठीक हैं।
संजय दत्त ने ट्वीट कर अपने फैंस को दी जानकारी
बता दें कि इन दिनों दत्त मुंबई में अकेले रह रहे हैं जबकि उनकी पत्नी, बच्चों के साथ दुबई में हैं। वो देश में कोरोना महामारी के प्रसार को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन लागू होने से पहले से ही वहां हैं। संजय दत्त ने स्वयं ट्वीट करते हुए अपने फैंस से कहा कि, 'बस सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मैं ठीक हूं। मैं फ़िलहाल मेडिकल ऑबजर्वेशन में हूं और मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लीलावती अस्पताल के डॉक्टरों, नर्सों व अन्य कर्मचारियों की सहायता से मुझे एक या दो दिन में घर वापस आ जाना चाहिए। आपकी दुआओं और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया।