पार्लियामेंट एनेक्सी की छठी मंजिल पर सुबह-सुबह लगी आग, फायर ब्रिगेड ने किया कंट्रोल - Jai Bharat Express

Breaking

पार्लियामेंट एनेक्सी की छठी मंजिल पर सुबह-सुबह लगी आग, फायर ब्रिगेड ने किया कंट्रोल

पार्लियामेंट एनेक्सी बिल्डिंग की छठी मंजिल पर सुबह-सुबह आग लग गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की सात गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है। आग पार्लियामेंट एनेक्सी बिल्डिंग में छठी मंजिल पर इलेट्रिक बोर्ड के पास लगी है। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। बताया जा रहा है कि शॉट सर्किट की वजह से आग लगी थी।
पीतमपुरा इलाके में रविवार को लगी थी आग
इससे पहले राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में रविवार को तीन मंजिला इमारत में स्थित एक क्लीनिक में आग लग गई थी। इस घटना में पांच महिलाओं को बचा लिया गया। दिल्ली अग्निशमन सेवा के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। अग्निशमन विभाग ने बताया कि उसे पूर्वाह्न करीब 11 बजे घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद दमकल की सात गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया।
दिल्ली अग्निशमन सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि भवन के बेसमेंट में स्थित क्लीनिक से एक महिला को जबकि दूसरे तल पर स्थित घर से चार अन्य महिलाओं को बचाया गया है। उन्होंने कहा कि क्लीनिक में लगी आग ने भवन के अन्य तलों को भी अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने की वजह का पता लगाया जा रहा है। अधिकारी ने कहा कि क्लीनिक से बचाई गई महिला की पहचान स्वाति (27) के रूप में हुई है। चार अन्य महिलाओं की पहचान लक्ष्मी कंसल (52), उनकी दो बेटियों परिधि कंसल (25) और मलिका कंसल (23) तथा उनकी एक संबंधी आशा रानी के रूप में हुई है।