बुरी खबर: टीवी अभिनेता समीर शर्मा ने की खुदकुशी - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

बुरी खबर: टीवी अभिनेता समीर शर्मा ने की खुदकुशी

कोरोना संकट के बीच अभिनेताओं के सुसाइड करने का सिलसिला जारी है। अब टीवी अभिनेता समीर शर्मा ने खुदकुशी कर ली है। उन्होंने मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या की है। उनका शव पंखे से लटका हुआ मिला है। बता दें कि समीर शर्मा ने इन दिनों वे सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में शौर्या महेश्वरी का रोल प्ले कर रहे थे।
पुलिस के मुताबिक अभिनेता समीर शर्मा ने खुदकुशी 2-3 दिन पहले की होगी। पुलिस फ्लैट के अंदर पहुंची तो बॉडी डिकंपोज होना शुरू हो चुकी थी। मलाड पुलिस के अनुसार, समीर ने इसी साल फरवरी में ये अपार्टमेंट किराए पर लिया था। बुधवार को रात की ड्यूटी के दौरान चौकीदार ने समीर शर्मा के शव को लटकता हुआ देखा था। सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है। पूरे घर का सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है।
समीर शर्मा की करियर की बात करे तो कहानी घर घर की, ये रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, 2612, दिल क्या चाहता है, वीरानगली, वो रहने वाली महलों की, आयुष्मान भव, इस प्यार को क्या नाम दूं? एक बार फिर, भूतू में काम कर चुके हैं। इन दिनों वे सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में शौर्या महेश्वरी का रोल प्ले कर रहे थे।