कश्मीर के उप जिला हॉस्पिटल में अचानक लगी आग, बेहद नुकसान की संभावना - Jai Bharat Express

Breaking

कश्मीर के उप जिला हॉस्पिटल में अचानक लगी आग, बेहद नुकसान की संभावना

जम्मू: देश के राज्य जम्मू कश्मीर में बारामुला शहर के टंगमर्ग उप जिला हॉस्पिटल में आग लग गई है. हॉस्पिटल कर्मचारियों द्वारा आग पर नियंत्रण पाने की कोशिशों के साथ-साथ पुलिस तथा फायर ब्रिगेड को पुरे मामले की सुचना दी गई है. आनन-फानन में पुलिस तथा फायर ब्रिगेड के जवान मौके पहुंचे. बचाव कार्य निरंतर जारी है.
साथ ही हॉस्पिटल में एडमिट संक्रमित मरीजों को दूसरे हॉस्पिटल में स्थानांतरित कर दिया गया है. वहीं हॉस्पिटल में आग लगने से बहुत हानि होने की सूचना प्राप्त है, हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. अचानक आग लगने से चारों ओर अफरा-तफरी मच गई. वही अब स्थिति थोड़ी बेहतर है. आग के कारणों का पता लगाया जा रहा है.
वही दूसरी तरफ राज्य में कोरोना संक्रमण से सीआरपीएफ जवान की मौत के बाद शुक्रवार को श्रीनगर में उसका अंतिम संस्कार किया गया. जवान तमिलनाडु का निवासी था. इस दौरान जवान की पत्नी व परिजनों ने वीडियो कॉल के माध्यम से अंतिम दर्शन किए. जवान के परिवार के सदस्यों की बेबसी का मंजर देख सभी की आंखें भर आईं. उधर, उधमपुर में रेड जोन बनाए गए शेर-ए-कश्मीर पुलिस अकादमी में 23 लोग कोरोना संंक्रमित पाए गए हैं. इसकी सूचना मिलने के बाद अकादमी के अधिकारियों की चिंता बढ़ गई है. संक्रमित पाए गए 22 लोग प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले जवान और अधिकारी है, जबकि एक अन्य संक्रमित अकादमी का कर्मचारी है. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलो में लगातार इजाफा हो रहा है.