यहाँ बादल फटने से मची तबाही: ठप हुआ यातायात, बाढ़ के चलते ऐसे हो गए हालात - Jai Bharat Express

Breaking

यहाँ बादल फटने से मची तबाही: ठप हुआ यातायात, बाढ़ के चलते ऐसे हो गए हालात

शिमला: भारत के कई हिस्सों और क्षेत्रों में लगातार बारिश जारी है। इस बीच, हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में बादल फटने की घटना हुई है। जिसके कारण चोलिंग के पास NH5 पर यातायात ठप हो गया। एनएच 5 पर दोपहर करीब 2.30 बजे बाढ़ आने के कारण आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया। वहीं हाईवे बंद होने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।
किन्नौर जिले के मिरु पंचायत के रुनंग में बादल फटने से अफरा-तफरी मच गई। इसके कारण दोपहर करीब 2.30 बजे रूंग खड्ड से आगे चोलिंग के पास एनएच 5 पर ट्रैफिक रुक गया। वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन ने हाईवे को बहाल कर दिया है। इस मामले में, NH5 के एक जूनियर इंजीनियर, मोहन मेहता ने बताया कि देर रात से राजमार्ग बंद था, जिसे बहाल कर दिया गया है।
इसके अलावा, शिमला में भूस्खलन के कारण वाहन मलबे के नीचे दब गए। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में आज या बुधवार को बारिश हुई। इस बीच, मौसम विभाग ने बुधवार को जिले के कुछ इलाकों में बारिश की भविष्यवाणी की है। विभाग के अनुसार, शिमला के कुछ इलाकों में बारिश हो सकती है।
इसके अलावा, अगले पांच दिनों तक राज्य भर में मौसम खराब रहने की उम्मीद है। 10. अगस्त तक मानसून की गतिविधियां कमजोर हो गई हैं। हालांकि, भारत के कई राज्यों में मानसून अभी भी सक्रिय है। वहीं, भारी बारिश के लिए शिमला के किसी भी इलाके में चेतावनी जारी नहीं की गई है। हालांकि हल्की बारिश के आसार हैं।