कोरोना से IPL का गेम ओवर, बोर्ड के आगे क्रिकेटर्स बेबस? - Jai Bharat Express

Breaking

कोरोना से IPL का गेम ओवर, बोर्ड के आगे क्रिकेटर्स बेबस?

नई दिल्ली: कोरोना वायरस पूरी दुनिया में कहर बनकर टूट रहा है. हर दिन हज़ारों लोगों की मौत हो रही है. कोरोना की वजह से मार्च से लेकर अब तक दुनिया में कोई बड़ा आयोजन नहीं हुआ है.
कोरोना से बचने के लिए तमाम बड़े खेल आयोजन रद्द कर दिए गए हैं या आगे के लिए टाल दिए गए हैं. इसके बावजूद BCCI संयुक्त अरब अमीरात में IPL टूर्नामेंट के आयोजन पर अड़ा है. इस टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए दुबई पहुंचे CSK की टीम के 2 खिलाड़ी और 11 सदस्य कोरोना संक्रमित हो गए हैं.
ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि BCCI के लिए खिलाड़ियों की जान ज्यादा जरूरी या पैसा? लोग IPL के आयोजन पर भी लगातार सवाल उठा रहे हैं. लोग पूछ रहे हैं कि खिलाड़ियों के जीवन को खतरे में डालकर इस खेल टूर्नामेंट का आयोजन क्यों किया जा रहा है?
देश के खेल प्रेमी सवाल उठा रहे हैं कि खिलाड़ियों की सुरक्षा पर BCCI अब तक ख़ामोश क्यों है? जब दुनिया में तमाम बड़े खेल टूर्नामेंट कोरोना की वजह से टाल दिए गए हैं तो BCCI इस टूर्नामेंट के आयोजन पर क्यों अड़ा है?
बता दें कि देश में कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार ने सभी प्रकार के खेल, सामाजिक, राजनीतिक आयोजन पर प्रतिबंध लगा रखा है. ऐसे में BCCI ने इस बार UAE में यह टूर्नामेंट आयोजित कराने का फैसला किया है. जहां पर 19 सितंबर को IPL का पहला मैच खेला जाएगा.