SSR Death Case: CBI के इन दो सवालों के जवाब देने में नाकाम रही रिया चक्रवर्ती, फिर होगी पूछताछ - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

SSR Death Case: CBI के इन दो सवालों के जवाब देने में नाकाम रही रिया चक्रवर्ती, फिर होगी पूछताछ

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही सीबीआई उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से 17 घंटे से ज्यादा की पूछताछ कर चुकी है. रिया चक्रवर्ती ने शुक्रवार को 10 घंटे और शनिवार को तकरीबन 7 घंट की पूछताछ हो चुकी है. इस बीच मीडिया रिपोर्टस के हवाले से यह खबर भी सामने आ रही है कि अगर पूछताछ से कुछ खुलासा नहीं हुआ तो मामले की गुत्थी खोलने के लिए CBI पॉलीग्राफ टेस्ट का भी सहारा ले सकती है.
इस बीच ‘Mid-Day’ की खबर के अनुसार रिया चक्रवर्ती शनिवार को सीबीआई टीम रिया द्वारा दिए गए दो जवाबों से संतुष्ट नहीं है और वे अब उसकी ओर से और स्पष्टता की मांग कर रहे हैं. रिपोर्ट में सीबीआई के एक अधिकारी के हवाले से कहा गया है कि रिया और उसके भाई सिद्धार्थ पिठानी दोनों व्यक्तिगत रूप से एक-दूसरे द्वारा किए गए ‘दावों की की पुष्टि’ कर रहे हैं. हालांकि सीबीआई की टीम चाहती है कि वे अधिक स्पष्ट रूप से इस बारे में बात करें.
रिया से जो 50 सवाल पूछे गए थे उनमें से दो सवालों का जवाब खास तरीके से नहीं दिया गया था. पहला सवाल यह कि, अगर 8 जून को सुशांत सिंह राजपूत के साथ उन्होंने ब्रेकअप के बाद SSR का घर छोड़ा? यदि हां तो ब्रेकअप का कारण क्या था? दूसरा सवाल, 8 से 14 जून के बीच सुशांत ने आपके भाई को मैसेज करके आपका हाल जाना, जबकि आपने उनसे उनका हाल नहीं जाना ऐसा क्यों?
बता दें कि सीबीआई की टीम सुशांत मौत मामले की जांच के लिए बीते 10 दिन से शहर में है. बीते गुरुवार को उसने रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती का बयान दर्ज किया था. सीबीआई अब तक पिठानी, रसोइये नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत समेत कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है. मालूम हो कि सुशांत 14 जून को बांद्रा वेस्ट में मोंट ब्लैंक बिल्डिंग में अपने किराये के फ्लैट में मृत पाए गए थे. शुरुआत में मुंबई पुलिस ने मामले में एक आकस्मिक मृत्यु रिपोर्ट दर्ज की थी. उन्होंने भी रिया से पूछताछ की थी, उसके बाद प्रवर्तन निदेशालय और अब सीबीआई. इसके अलावा सीबीआई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के साथ ड्रग्स के एंगल की भी जांच करने की प्रतीक्षा में है.