SSR Death Case: पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट में नहीं लिखा है मौत का समय! वकील विकास सिंह ने खड़े किए सवाल - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

SSR Death Case: पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट में नहीं लिखा है मौत का समय! वकील विकास सिंह ने खड़े किए सवाल

पटना. सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस (Sushant Singh Rajput Case) की गुत्थी लगातार उलझती दिख रही है. इस कड़ी में सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह (Lawyer Vikas Singh) ने बाॅलीवुड स्टार की पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट पर ही सवाल खड़ा कर दिया है. उन्हाेंने सुशांत सिंह राजपूत की पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि आखिर रिपाेर्ट में उनकी माैत का समय क्याें नहीं लिखा है? यह बहुत ही अहम जानकारी है. उन्हें मारकर लटकाया गया या लटकने से उनकी माैत हुई, यह माैत के समय से ही स्पष्ट हाेता है.

विकास सिंह ने कहा कि इस केस में क्राइम सीन के कुछ अनसीन वीडियो सामने आए हैं. इस वीडियो में काले कपड़े में एक आदमी सुशांत की बॉडी के पास बैग पकड़े नजर आ रहा है, जिसने लाइट पिंक कलर की टाेपी लगाई हुई है. इसे सुशांत का हाउस मैनेजर दीपेश सावंत बताया जा रहा है. इस टाेपी वाले को बैग थामे सीढ़ियों से उतरते भी देखा जाता है. इसी वीडियो में ब्लू और व्हाइट कलर की शर्ट पहनी एक लड़की भी सुशांत के अपार्टमेंट में नजर आती है, जो जाकर उस टाेपी पहने हुए शख्स से मिलती है और कुछ बात करती है. टाेपी पहने उस व्यक्ति के हाथ से वह बैग गायब नजर आता है.

उन्‍होंने दावा किया कि जिस वक्त यह सब हो रहा था, उस वक्त तब मुंबई पुलिस भी माैके पर थी. वकील ने वीडियाे पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि आखिर वह मिस्ट्री गर्ल काैन थी. वीडियो देखने के बाद सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने संदिग्ध शख्स, बैग और महिला की पहचान को लेकर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि अगर कोई आदमी घर से कुछ लेकर जा रहा है तो वह संदिग्ध है. अगर वह किसी लड़की से बात करता है, जो बाद में गायब हो जाती है तो यह बहुत ही संदिग्ध है. उस लड़की की पहचान की जानी चाहिए.