लालू यादव के बेटे Tej Pratap को होटल में कमरा देना मैनेजर और मालिक को पड़ा महंगा, FIR हुई दर्ज - Jai Bharat Express

Breaking

लालू यादव के बेटे Tej Pratap को होटल में कमरा देना मैनेजर और मालिक को पड़ा महंगा, FIR हुई दर्ज

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tejpratap Yadav) को होटल में कमरा देना मैनेजर और मालिक को भरी पड़ गया. दरअसल तेज प्रताप अपने पिता लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से मिलने रांची पहुंचे थे. जहां उन्हें एक होटल में उन्हें ठहराया गया. लेकिन कोरना वायरस के कारण लॉकडाउन पूरे राज्य में लगा है. ऐसे में नियमों के तहत अभी होटल खोलने की अनुमति नहीं है. रांची जिला प्रशासन को भनक लगने के बाद रांची के चुटिया थाना (Chutia Police station) में होटल कैपिटल रेसिडेंसी ( Hotel Capitol Residency) के मालिक और मैनेजर दुष्यंत कुमार सांमतरे के खिलाफ में धारा 188/ 34 के तहत केस दर्ज किया गया.
बता दें कि अधिकारीयों को जानकारी मिली थी कि तेज प्रताप यादव रात के 9:00 बजे कैपिटल रेसीडेंसी होटल स्टेशन रोड में कमरा संख्या 507 में ठहरे हुए हैं. उसके बाद अधिकारी जब वहां पहुंचे तो तेज प्रताप को 507 नंबर के कमरे में पाया. जो कि कोरोना संकट के काल में सरकार द्वारा जारी किए गए गाइडलाइन की अनदेखी है. जिसके तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं सरकार इस मामले पर क्या एक्शन लेगी उसपर सभी नजरें हैं.
गौरतलब हो कि आरजेडी नेता तेज प्रताप बुधवार को अपने पिता लालू प्रसाद से मिलने रांची रवाना हो गए थे. आरजेडी के सूत्रों के मुताबिक, तेजप्रताप अपनी महुआ सीट को छोड़कर हसनपुर से लड़ने को लेकर लालू प्रसाद से भेंट करने गए थे. इधर, सूत्र यह भी कहते हैं कि रघुवंश प्रसाद सिंह के खिलाफ तेजप्रताप के दिए गए बयान से लालू प्रसाद नाराज बताए जा रहे हैं और इसी को लेकर उन्हें रांची बुलाया गया था.