जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' के रिलीज डेट की घोषणा, देखें नया पोस्टर - Jai Bharat Express

Breaking

जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' के रिलीज डेट की घोषणा, देखें नया पोस्टर


बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की अपकमिंग फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। इस फिल्म की रिलीज़ डेट फाइनल हो गई है। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज़ होने वाली है। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ डेट का खुलासा सोमवार को किया। रिलीज डेट के साथ इस फिल्म का नया पोस्टर भी जारी किया है। पोस्टर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शेयर किया है।

जॉन अब्राहम ने शेयर किया पोस्टर:

अभिनेता जॉन अब्राहम ने फिल्म की रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट करने के साथ ही फिल्म का नया पोस्टर भी जारी कर दिया है। पोस्टर शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "जिस देश की मैया गंगा है, वहाँ खून भी तिरंगा है। सत्यमेव जयते 2 सिनेमाघरों में 12 मई यानि के ईद 2020 पर रिलीज़ होगी।"

इस दिन रिलीज होगी फिल्म:

बता दें कि, फिल्म की शूटिंग अगले महीने से लखनऊ में शुरू की जाएगी। फिल्म का डायरेक्शन मिलाप मिलन जावेरी करेंगे। सत्यमेव जयते 2 को भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, मॉनीषा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। हांलाकि इससे पहले भी फिल्म से जॉन और दिव्या खोसला के लुक पोस्टर को शेयर किया जा चुका है, जिसे जबरदस्त रिस्पांस मिला था। फिल्म 2020 में ही बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई। और अब इसे 2021 में 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा।

कैसा है पोस्टर:

सामने आए पहला पोस्टर भी धमाका करने के लिए काफी है। जहां पर जॉन अब्राहम महान क्रांतिकारी चंद्रशेखर आजाद की तरह मूछों के पर ताव दिखाते हुए अपने नए लुक के साथ ईद पर सुपरहिट देने की तैयारी कर रहे हैं। इसके पोस्टर में लिखा है कि, जिस देश में मइया गंगा है वहां का खून भी तिरंगा है।

जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग:

इस बार फिल्म की शूटिंग मुंबई में नहीं बल्कि लखनऊ में की जाएगी। इस विषय पर बात करते हुए निर्देशक मिलाप ने कहा, "रचनात्मक रूप से हमने स्क्रिप्ट को बदलकर लखनऊ कर दिया, क्योंकि इससे हमें इसे बड़े पैमाने पर बनाने का मौका मिले और कैनवास को भी बड़ा बनाया जा सके। इस फिल्म का एक्शन दस गुना ज्यादा गतिशील, पावरफूल और दमदार होने वाला है। जॉन तोड़फोड़ और अपने आकरात्मक अंदाज से भ्रष्टाचार का सफाया करने निकल पड़े हैं और दिव्या अपने पावरफूल सीन्स, शानदार एक्टिंग और खूबसूरती के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने वाली हैं। 'सत्यमेव जयते 2' फिल्म से आम जनता जुड़ पाएगी और यह एक्शन, संगीत, डायलॉग्स, देशभक्ति से सराबोर भी है।"

इस फिल्म का है सीक्वल:

'सत्यमेव जयते 2' साल 2018 में आई हिट फिल्म 'सत्यमेव जयते' का सीक्वल है। इसके दूसरे पार्ट में पहले की अपेक्षा और अधिक एक्शन देखने को मिलेगा। जॉन इस बार बड़े पर्दे पर और भी जबरदस्त एक्शन के साथ धमाल मचाने को तैयार है।

जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की प्रमुख भूमिकाओं में बनने वाली ये फिल्म एक्शन और देशभक्ति से लबरेज होगी। जहां पर कहानी अन्याय और सत्ता के दुरुपयोग के खिलाफ लड़ाई पर केंद्रीत होगी।