शिवसेना पर ताबड़तोड़ गोलियां: दिग्गज नेता की हुई मौत, पार्टी में मची अफरा-तफरी - Jai Bharat Express

Breaking

शिवसेना पर ताबड़तोड़ गोलियां: दिग्गज नेता की हुई मौत, पार्टी में मची अफरा-तफरी

इंदौर: मध्य प्रदेश में शिवसेना नेता की हत्या करने की बड़ी वारदात सामने आई है। शिवसेना पूर्व प्रदेश प्रमुख रमेश साहू को गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हमले में रमेश साहू की पत्नी और बेटी को भी हमलावरों ने गंभीर चोटें पहुंचाई हैं।  शिवसेना के प्रदेश प्रमुख रमेश साहू की इंदौर के पास उमरी खेड़ा में देर रात हत्या हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, साहू उमरी खेड़ा में साईं राम ढाबा संचालित करते थे।

हत्या की वजह

शिवसेना प्रमुख रमेश साहू की हत्या की वजह तो अभी साफ नहीं हो पाई है लेकिन ऐसे मेें पुरानी रंजिश या लूट की आशंका जताई जा रही है। हालाकिं सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और जांच शुरू हो गई है।
इस खूनी वारदात के बारे में तेजाजी नगर थाना प्रभारी आर एन एस भदोरिया ने बताया कि मंगलवार देर रात कुछ अज्ञात व्यक्ति साहू की भोजनालय में पहुंचे और उन्हें सीने में गोली मार दी। हत्या के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। उन्होंने आगे कहा कि हम घटना की जांच कर रहे हैं।

आगे पुलिस अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि काफी समय से साहू शिवसेना में सक्रिय नहीं था। उन्होंने कहा कि मामले में कुछ सुराग पाने के लिए पुलिस उसके परिवार के सदस्यों और करीबी परिचितों से पूछताछ कर रही है। साहू 1990 के दशक में राज्य शिवसेना इकाई प्रमुख थे और उस समय उन्होंने कई आंदोलन किए। ये काफी जानी-मानी हस्ती थे।