प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म 'आदि पुरुष' में नहीं होंगी अनुष्का शर्मा - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म 'आदि पुरुष' में नहीं होंगी अनुष्का शर्मा

मुंबई: अजय देवगन के साथ सुपरहिट फिल्म 'तान्हाजी' बनाने वाले निर्देशक ओम‌ राऊत ने हाल ही में 'बाहुबली' स्टार प्रभास के साथ फिल्म 'आदि पुरुष' बनाने का एलान किया था. रामायण पर आधारित इस फिल्म में सीता के किरदार‌ के लिए दीपिका पादुकोण से लेकर कियारा आडवणी और अनुष्का शर्मा तक को कास्ट किये जाने की अटकलें लग चुकीं हैं. लेकिन‌ एबीपी न्यूज़ को पता चला है कि इस फिल्म‌ में अनुष्का शर्मा नहीं होंगी.
एक विश्वस्त सूत्र ने एबीपी न्यूज़ को बताया, "यह ख़बर पूरी तरह से गलत है और इसमें किसी तरह की सच्चाई नहीं है. अनुष्का इस प्रोजेक्ट में किसी‌ भी तरह से नहीं जुड़ीं हैं और न ही इस फिल्म से जुड़ी कोई भी जानकारी कभी उनके साथ शेयर की गयी है."
हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जनवरी 2021 में माता-पिता बनने का एलान किया था. ऐसे में डिलीवरी से पहले अनुष्का की ओर से किसी भी फिल्म में काम करने की किसी भी संभावना से सूत्र ने‌ साफ इनकार किया है.
सूत्र ने आगे बताया, "डिलीवरी के बाद अनुष्का जल्द से जल्द काम पर लौटने की इच्छुक हैं और इसे लेकर सही समय पर एक बड़ा एलान भी किया जाएगा, लेकिन उनके प्लान में 'आदि पुरुष' का शुमार नहीं है. वो इस प्रोजेक्ट में शुरू से ही शामिल नहीं थीं और वो इस फिल्म में कतई काम करने नहीं जा रही हैं. अनुष्का से न तो इस फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर कोई चर्चा हुई और न ही किसी और पहलू पर. फिलहाल वो मां बनने को लेकर बेहद ख़ुश हैं. हमें लगता है कि अनुष्का अगले साल अप्रैल में फिर से काम करने के लिए तैयार हो जाएंगी. उनकी फिटनेस और स्वास्थ्य को देखते हुए निश्चित तौर पर वो अगले साल के अप्रैल महीने से काम करना शुरू कर देंगी."

फिल्म के निर्देशक ओम राऊत पहले ही कह चुके हैं कि प्रभास और सैफ अली खान स्टारर 'आदि पुरुष' की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू की जाएगी.

उल्लेखनीय है कि 3D ड्रामा-एक्शन फिल्म 'आदि पुरुष' में सैफ अली खान रावण के रोल में लंकेश के तौर पर नजर आएंगे. अब देखना दिलचस्प होगा कि इस फिल्म‌ में प्रभास के अपोजिट किस हीरोइन के नाम का एलान मेकर्स की तरफ से किया जाता है.