GST की बड़ी कार्रवाई जबलपुर जिले में मे. सांई सिक्योरिटी सर्विस से वसूली 01 करोड़ रुपये से अधिक राशि - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

GST की बड़ी कार्रवाई जबलपुर जिले में मे. सांई सिक्योरिटी सर्विस से वसूली 01 करोड़ रुपये से अधिक राशि


 Jabalpur :  संयुक्त आयुक्त एंटी इवेजन ब्यूरो सुनील मिश्रा के मार्गदर्शन में एंटी इवेजन ब्यूरो की टीम ने गवारीघाट क्षेत्र के  आयडियल इस्टेट नर्मदा रोड जबलपुर में  स्थित फर्म मे. सांई सिक्योरिटी सर्विस  कार्यालय के समीप स्थित निवास स्थल की भी जाँच की गयी ,फर्म के द्वारा फरवरी 2020 से लगातार GST RETURNS TAX  की राशि जमा नहीं की जा रही थी, छापे की कार्रवाई के दौरान टैक्स और ब्याज के मद में एक करोड़ बीस हजार छियासठ रूपये जमा करवाये ।

म.प्र. जी.एस.टी. अधिनियम 2017 की धारा-67(2) के तहत संपादित कार्रवाई में उपायुक्तप आर.के. ठाकुर सहा. आयुक्त राघवेन्द्र सिंह, धनेन्द्र सिंह, राजेश्वरी सर्राटी, राज्य कर अधिकारी एस.पी. एस.बघेल, आलोक मिश्रा, एस.एम. बागरी एवं अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

संयुक्त आयुक्त. सुनील मिश्रा द्वारा बताया गया कि एन्टी इवेजन ब्यूरो द्वारा राजस्व हित में निरंतर व्यवसाईयों की जी.एस.टी.एन. सिस्टम से सतत् मॉनीटरिंग की जा रही है तथा कर अपवंचन में लिप्त‍ व्यवसाईयों पर इस तरह की कार्रवाईयां निरंतर जारी रहेंगी।