Maharashtra: 106 वर्षीय आनंदीबाई पाटिल ने कोरोना से जीती जंग, वैश्विक महामारी में लोगों के लिए बनीं प्रेरणा - Jai Bharat Express

Breaking

Maharashtra: 106 वर्षीय आनंदीबाई पाटिल ने कोरोना से जीती जंग, वैश्विक महामारी में लोगों के लिए बनीं प्रेरणा

 


106 वर्षीय आनंदीबाई पाटिल कोविड-19 से संक्रमित थी. आनंदीबाई सावलाराम कल्याण-डोंबिवली नगर निगम (केडीएमसी) सीओवीआईडी अस्पताल में भर्ती थीं. ठीक होने के बाद आनंदीबाई पाटिल को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. आनंदीबाई सबसे उम्र दराज महिला हैं, उसके बाद भी उन्होंने कोरोना से जंग जीत ली है. ट्विटर पर उनकी तस्वीर तेजी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में आनंदीबाई कोरोना नेगेटिव का सर्टिफिकेट लिए हुए बहुत ही खुश दिखाई दे रही हैं. उनकी मुस्कान ने लोगों का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर को देखकर यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट किया,'अम्मा के चेहरे की खुशी देखकर दिल खुशम खुश हो गया'. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, इनके चेहरे की हंसी किसी की भी बिमारी ठीक कर सकती है. 106 वर्षीय महिला की तस्वीर इस वैश्विक महामारी में लोगों के लिए एक प्रेरणा है, अगर एक बूढ़ी महिला कोरोना को मात दे सकती है तो कोई भी इस बिमारी से जंग जीत सकता है.

बता दें कि महाराष्ट्र में शनिवार 19 सितंबर तक कोविड-19 के 21,907 नए मामले सामने आए थे. इसके साथ ही राज्य में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 11,88,015 हो गई. इसी अवधि में कोविड-19 के 425 मरीजों की मौत के बाद राज्य में अब तक जान गंवाने वाले लोगों की संख्या 32,216 हो गई.