NCB की मुंबई में रेड, ड्रग पैडलर सूर्य दीप मेहरोत्रा के घर छापेमारी के बाद पकड़ा - Jai Bharat Express

Breaking

NCB की मुंबई में रेड, ड्रग पैडलर सूर्य दीप मेहरोत्रा के घर छापेमारी के बाद पकड़ा

मुंबई:नाकरोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक बार फिर मुंबई में एक बड़े ड्रग पैडलर के घर छापेमारी की है. एनसीबी की टीम ने सूर्य दीप मेहरोत्रा नाम के ड्रग पैडलर के घर छापेमारी कर उसे हिरासत में लिया है. एक दिन पहले ही एनसीबी ने मुंबई और गोवा में कार्रवाई कर सात लोगों को गिरफ्तार किया था. इनसे पूछताछ के बाद एनसीबी के हाथ कई बड़े सबूत लगे थे.
एनसीबी की ताबड़तोड़ छापेमारी
जानकारी के मुताबिक, एनसीबी की टीम ड्रग्स पेडलर्स के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही हैं. एनसीबी की टीम ने छापेमारी की यह कार्रवाई अनुज केशवानी से पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के आधार पर की है. बताया जाता है कि अनुज ने पूछताछ के दौरान ड्रग पेडलर्स के ठिकानों और उनसे जुड़ी अहम जानकारियां एनसीबी को दी थी.
गोवा में छापेमारी कर रही एनसीबी की टीम का नेतृत्व समीर वानखेड़े कर रहे हैं. मुंबई और गोवा के कई ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई सीधे-सीधे सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आए ड्रग्स एंगल और रिया चक्रवर्ती से संबंधित बताई जा रही है. गौरतलब है कि अनुज केशवानी को कैजान के बाद गिरफ्तार किया गया था.
कैजान ने बताया था अनुज का नाम
रिया चक्रवर्ती से जुड़े मामले में अनुज के नाम का खुलासा कैजान ने किया था. जिसके बाद एनसीबी ने अनुज को गिरफ्तार कर लिया था. अभी एक दिन पहले ही एनसीबी के आला अधिकारियों की दिल्ली में बैठक हुई थी. इस बैठक में आगे की रणनीति पर मंथन किया गया था, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे एनसीबी के अधिकारी भी मुंबई से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए थे.
दिल्ली में हुई इस मीटिंग के बाद अगले दिन ही एनसीबी ने ड्रग्स पेडलर्स के कई ठिकानों पर एकसाथ छापेमारी की. बता दें कि इस मामले में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और 4 अन्य को एनसीबी गिरफ्तार कर चुकी है. एनसीबी की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने कई बड़े नाम का खुलासा किया है, जिनके खिलाफ एनसीबी जल्द ही कार्रवाई कर सकती है.