सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर आई AIIMS की रिपोर्ट, मर्डर थ्‍योरी पर हुआ ये साफ - Jai Bharat Express

Breaking

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर आई AIIMS की रिपोर्ट, मर्डर थ्‍योरी पर हुआ ये साफ


Sushant Singh Rajput death case: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आज शनिवार को एम्‍स के मेडिकल बोर्ड ने अपनी रिपोर्ट दे दी है. एम्‍स की रिपोर्ट के मुताबिक, फांसी लगाने के अलावा शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं थे. सुशांत के शरीर और कपड़ों पर संघर्ष/ हाथापाई के निशान नहीं थे. 

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में गठित एम्स फॉरेंसिक मेडिकल बोर्ड के अध्यक्ष डॉ सुधीर गुप्‍ता ने बयान में कहा, फांसी लगाने के अलावा शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं थे. मृतक के शरीर और कपड़ों पर संघर्ष, हाथापाई के निशान नहीं थे.

बता दें कि बीते 29 सितंबर को एम्स के फोरेंसिक प्रमुख डॉ सुधीर गुप्ता ने कहा था कि मेडिकल बोर्ड ने सुशांत की मौत को लेकर सीबीआई को निर्णायक ‘मेडिको-लीगल’ राय दे दी है. उस समय सूत्रों ने कहा था कि डॉक्टरों के दल को एक्‍टर के विसरा में जहर के कोई निशान नहीं मिले हैं.

डॉ गुप्ता ने मामला अदालत में होने का हवाला देते हुए अपने स्तर पर रिपोर्ट के संबंध में कोई भी विवरण देने से इंकार कर दिया था. उन्होंने कहा था, ‘एम्स के चिकित्सीय बोर्ड ने इस मामले में सीबीआई को बेहद स्पष्ट तौर पर अपनी अंतिम मेडिको-लीगल राय से अवगत करा दिया है. एम्स और सीबीआई इस मामले में एक ही पृष्ठ पर हैं.’ गुप्ता ने कहा था, ‘हम मीडिया में लगायी जा रही अटकलों की पुष्टि नहीं करते हैं और साथ ही मीडिया से आग्रह करते हैं कि ऐसी किसी भी खबर में एम्स का हवाला नहीं दें.

बता दें एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत मिले थे. उनके पिता ने 25 जुलाई को पटना में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कई तरह के आरोप लगाए गए थे. बिहार सरकार ने चार अगस्त को मौत के मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश की थी.