Mirzapur 2 Trailer: फिर भौकाल दिखाने आ गए कालीन भैया, ट्रेलर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर छाया - Jai Bharat Express

Breaking

Mirzapur 2 Trailer: फिर भौकाल दिखाने आ गए कालीन भैया, ट्रेलर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर छाया


 अमेज़न प्राइम वीडियो की सबसे चर्चित वेब सीरीज मिर्ज़ापुर (Mirzapur) के दूसरे सीजन यानी सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज (Mirzapur 2 Trailer out) हो गया है। वेब सीरीज मिर्ज़ापुर के सीजन 2 पंकज त्रिपाठी को कालीन भैया, अली फजल को गुड्डू के रूप में, दिव्येंदु शर्मा को मुन्ना भैया के किरदार में और श्वेता त्रिपाठी को गोलू के रूप में दिखाया गया है। इन किरदारों ने एक बार फिर से अपने किरदारों से सीरीज में पूरी जान डाल दी है। ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड करने लगा है। ट्रेलर को कुछ ही समय में पांच लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

क्या है ट्रेलर में?

ट्रेलर की बात करें तो शुरुआत में कालीन भैया अपना फेमस डॉयलॉग कहते सुनाई दे रहे हैं, 'जो आया है वो जाएगा भी लेकिन मर्जी हमारी होगी।' ट्रेलर देखकर लग रहा है कि मिर्ज़ापुर 2 (Mirzapur 2) थ्रिल, सस्पेंस, एक्शन और ड्रामा से भरपूर होने वाला है। वेब सीरीज 23 अक्टूबर 2020 को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।

मिर्ज़ापुर वेब सीरीज के ट्रेलर ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। फैंस में जबरदस्त उत्साह और रोमांच की लहर पैदा कर दी है। मिर्ज़ापुर का निर्देशन गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा किया गया है, जिसे पुनीत कृष्णा द्वारा बनाया गया है। वहीं रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत इसे निर्मित किया गया है।

इस बार सीरीज में द‍िखेंगे ये नए किरदार

मिर्जापुर के सीजन 1 में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, विक्रांत मैसी, श्र‍िया पिलगांवकर, रसिका दुग्गल, हर्ष शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग मुख्य किरदार में थे। उनकी कहानी को मिर्जापुर 2 में आगे बढ़ाया गया है जिसमें कुछ पुराने किरदार अब शो में नहीं हैं। वहीं कुछ नए कैरेक्टर्स की एंट्री हुई है। इस बार मिर्जापुर 2 में विजय वर्मा, प्रियांशु पेंदौली और ईशा तलवार भी सीरीज में एंटरटेनमेंट का डोज देते नजर आएंगे।

आपको बता दें कि 'मिर्ज़ापुर' के पहले सीजन में दो भाइयो और एक गैंगस्टर की कहानी थी। यह 2018 में रिलीज हुई थी और खूब पसंद की गई थी। इसमें लीडिंग गैंग्स के बीच तनातनी, मारकाट और खून-खराबा भरा था, जो जनता को काफी सही लगा था। शो में एक्टर पंकज त्रिपाठी, विक्रांत मैसी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी संग अन्य ने काम किया था।

मिर्जापुर ओटीटी प्लेटफॉर्म की वो सीरीज, जिसकी चर्चा पिछले दो सालों में सबसे ज्यादा हुई है। मिर्जापुर एक बार फिर चर्चा में है। पंकज त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया की आवाज में पहला डायलॉग, 'जो आया है वो जाएगा भी, बस मर्जी हमारी होगी।'