इंजीनियर पर चाकू से हमला करने वाले फरार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार - Jai Bharat Express

Breaking

इंजीनियर पर चाकू से हमला करने वाले फरार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार


 सॉफ्टवेयर इंजीनियर पर चाकू से हमला कर गम्भीर चोटे पहुंचाने वाले अज्ञात आरोपी गिरफ्तार


  जबलपुर: थाना लार्डगंज में दिनांक 14-11-2020 को पीसी जैन की गली लार्डगंज में मारपीट होने एवं घायल स्वतंत्र कुमार जेैन को उपचार हेतु जबलपुर अस्पताल मे भर्ती कराये जाने की सूचना पर जबलपुर अस्पताल पहुची पुलिस को स्वतंत्र कुमार जैन उम्र 29 वर्ष निवासी पीसी जैन की गली लार्डगंज ने बताया कि वह बैंगलोर में साफ्टवेयर इंजीनियर है दिनांक 14-11-2020 की रात्रि 11 बजे वह अपने घर के नीचे खड़े होकर खोवा मंडी दुकान जाने हेतु अपने भाई निखिल का इंतजार कर रहा था, उसका भाई निखिल आया उसी समय उसके घर के बाई तरफ 3 लड़के जो काफी समय से वहां शराब पी रहे थे ने उसके भाई निखिल को पीछे से आवाज लगायी तो उसने उन तीनों लड़कों से कहा कि क्या बात है तो तीनों लड़कों में से एक लड़के ने उससे पूछा यहां क्यों आये हो, तो उसने कहा कि निखिल मेरा भाई है , तभी तीनो लड़के जो शराब पिये हुये थे उसके साथ धक्का मुक्की करने लगे एक ने अपनी जेब से चाकू निकाल कर उस पर चाकू से हमला कर दोनों पैरो मे चोटें पहुँचाी  वह चिल्लाने लगा तो तीनों जान से मारने की धमकी देते हुये भाग गये । रिपोर्ट पर अज्ञात के विरूद्ध धारा 326,34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना में लिया गया। 

                 घटित हुई घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक जबलपुर श्री सिद्धार्थ बहुगुणा (भा.पु.से.) द्वारा अज्ञात आरोपियों की शीघ्र पतासाजी कर गिरफ्तारी किए जाने हेतु आदेशित किए जाने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर श्री अमित कुमार(भा.पु.से. ) एवं नगर पुलिस अधीक्षक श्री दीपक मिश्रा के मार्गदर्शन में थाना लॉर्डगंज की एक विशेष टीम आरोपियों की पतासाजी हेतु गठित की गई ।

        गठित टीम के द्वारा घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए एवं विश्वसनीय मुखबिरों  को लगाया गया। विश्वसनीय मुखबिर की सूचना के आधार पर नितिन लालवानी उम्र 27 वर्ष निवासी बेलासिंह स्कूल के पास थाना मदन महल एवं अब्दुल इरफान उर्फ सानू उम्र 27 वर्ष निवासी मछरहाई लॉर्डगंज को अभिरक्षा में लेकर सघन पूछताछ की गई तो घटना दिनांक को मछरहाई  निवासी राहुल रजक के साथ मिलकर चाकू से हमला करना स्वीकार किए । घटना में प्रयुक्त चाकू जप्त करते हुए फरार राहुल रजक की सरगर्मी से तलाश जारी है ।